1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sanjay Kapoor Wedding Anniversary: संजय- माहीप की शादी के 25 साल हुए पूरे, माहीप कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

Sanjay Kapoor Wedding Anniversary: संजय- माहीप की शादी के 25 साल हुए पूरे, माहीप कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और माहीप कपूर (Maheep Kapoor) की शादी को 24 साल पूरे हो चुके हैं. कपल ने शुक्रवार को अपनी शादी की सालगिरह मनाई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sanjay Kapoor Wedding Anniversary: संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और माहीप कपूर (Maheep Kapoor) की शादी को 24 साल पूरे हो चुके हैं. कपल ने शुक्रवार को अपनी शादी की सालगिरह मनाई.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, इस खास मौके पर माहीप कपूर (Maheep Kapoor) ने अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पति संजय कपूर (Sanjay Kapoor)  के साथ नजर आ रही हैं. उनकी वेडिंग फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में कपल को खूब बधाइयां मिल रही हैं.

24 साल पुरानी वेडिंग फोटोज की शेयर 

माहीप कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. उन्होंने लहंगा पहना है और इसके साथ वह जूलरी से सजी हुई दिख रही हैं.

वहीं, उनके बगल में संजय कपूर बैठे हैं और दोनों बहुत खुश लग रहे हैं. इसके अलावा माहीप कपूर ने एक और फोटो पोस्ट की है, जिसमें संजय कपूर उनके मेहंदी लगे हाथ को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

उन्होंने अपनी शादी की 24 साल पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ’24 साल पहले #Hadstarsinmyeyes.’ इस पोस्ट पर नीतू कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को 24 साल साथ होने की बधाई’.

इसके जवाब में माहीप ने लिखा, ‘थैंक्यू’. वहीं, एक्टर चंकी पांडे ने कमेंट किया, ‘मेरे प्यारे संजय और माहीप को सालगिरह की बधाई’.मालूम हो कि संजय कपूर और माहीप कपूर ने साल 1997 में शादी रचाई थी.


बता दें कि संजय कपूर (Sanjay Kapoor) प्रोड्यूसर बोनी कपूर और एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं. माहीप कपूर (Maheep Kapoor) और संजय की शादी को 25 साल हो चुके हैं.

कपल के दो बच्चे हैं, जिनके नाम शनाया कपूर और जहान कपूर है. शनाया कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री मारने जा रही हैं. इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. प्रोड्यूसर करण जौहर ने इसी साल मार्च में एक पोस्ट के जरिए इस मूवी का ऐलान किया था.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...