1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. SBI Clerk 2021 का Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SBI Clerk 2021 का Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड

भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 जारी किया। जूनियर एसोसिएट या क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अब sbi.co.in पर उपलब्ध हैं। एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि लद्दाख, लेह और कारगिल घाटी के केंद्र शासित प्रदेश के आवेदकों, क्लर्क प्रवेश पत्र बाद में जारी किए जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई क्लर्क प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 जारी किया। जूनियर एसोसिएट या क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अब sbi.co.in पर उपलब्ध हैं। एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि लद्दाख, लेह और कारगिल घाटी के केंद्र शासित प्रदेश के आवेदकों, क्लर्क प्रवेश पत्र बाद में जारी किए जाएंगे।

पढ़ें :- CBSE 12th Result : सीबीएसई के नतीजे जारी होते ही वेबसाइट क्रैश, यहां देखें रिजल्ट

“लद्दाख” और “विशेष अभियान के तहत लेह और कारगिल घाटी” के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को छोड़कर, प्रारंभिक परीक्षा कॉल लेटर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, क्योंकि इन दोनों क्षेत्रों के लिए भर्ती को अगली सूचना तक रोक दिया गया है। प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड की तारीख जारी कर दी गई है। इन्हें 13 जुलाई तक डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

  •  sbi.co.in को एसबीआई की आधिकारिक साइट पर जाएं।
  • एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2021 प्रीलिम्स लिंक पर क्लिक करें।
  • लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • विवरण के लिए एडमिट कार्ड की जांच करें, डाउनलोड करें और अपने साथ एक प्रिंटआउट भी रखें।

एसबीआई क्लर्क पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन प्रारंभिक परीक्षा के आधार पर किया जाएगा और उसके बाद मुख्य परीक्षा होगी । भर्ती अभियान में लगभग 5,000 नियमित रिक्तियां और 237 बैकलॉग रिक्तियां भरी जाएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...