1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. श्रीनगर के परिमपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतं​की को किया ढ़ेर, एनकाउंटर जारी

श्रीनगर के परिमपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतं​की को किया ढ़ेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढ़ेर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के परिमपोरा इलाके के मलहूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने बताया कि जब सुरक्षाबल गश्त के लिए निकले तभी आतंकियों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढ़ेर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के परिमपोरा इलाके के मलहूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने बताया कि जब सुरक्षाबल गश्त के लिए निकले तभी आतंकियों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट किया कि श्रीनगर के मल्हूरा परिमपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं।

पढ़ें :- Jammu-Kashmir : पुंछ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, घुसपैठ की साजिश फेल
Jai Ho India App Panchang

ऑपरेशन को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। जिसमें सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीम शामिल है। बता दें कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई।

लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

उधर, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकी सगंठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नदीम अबरार को गिरफ्तार किया गया है। नदीम लावेपोरा आतंकी हमले में शामिल था। इस हमले में आतंकियों ने सीआरपीएफ के तीन जवानों की हत्या की थी। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने कहा कि नदीम अबरार की गिरफ्तारी सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता है। वह कई हमलों और हत्याओं में शामिल रहा है।

इससे पहले शनिवार शाम को जम्मू के नरवाल इलाके में पांच किलो आईईडी के साथ दो आतंकी गिरफ्तार किए गए थे। आतंकियों के कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई। आतंकवादियों को समय पर गिरफ्तार कर जम्मू शहर में एक बड़ी आतंकी साजिश को टाल दिया गया।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: खुफिया एजेंसियों का अलर्ट, जम्मू-कश्मीर पर हमले की योजना बना रहा जैश-ए-मोहम्मद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...