1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. यहां देखें Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा का रंगीन मिजाज, Dance VIDEO देख फैंस हुए हैरान

यहां देखें Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा का रंगीन मिजाज, Dance VIDEO देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जहां एक तरफ शेरा, सलमान की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान (Salman Khan) भी शेरा से बेहद लगाव रखते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी खुशियों में शामिल होते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जहां एक तरफ शेरा, सलमान की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान (Salman Khan) भी शेरा से बेहद लगाव रखते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी खुशियों में शामिल होते हैं।

पढ़ें :- French Riviera Film Festival में Nawazuddin को Excellence in Cinema अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की ही तरह शेरा भी इंस्टाग्राम पर हैं। हालांकि, सलमान (Salman Khan) इतने एक्टिव नहीं, जितने शेरा हैं। हाल ही में शेरा ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह राजस्थानी फोक डांसर्स के साथ अपने गुरु सलमान खान (Salman Khan) के ही गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

शेरा ने खुद शेयर किया वीडियो 

शेरा इस समय राजस्थान के जैसलमेर में हैं। रात के अंधेरे में शेरा कुछ राजस्थानी फोक डांसर्स के साथ उनके संगीत और धुन को एन्जॉय करते नजर आए।

जब यही डांसर्स सलमान खान का गाना ‘दगाबाज’ गुनगुनाते हैं तो शेरा खुद को इसपर थिरकने से रोक नहीं पाते हैं। इसी दौरान का शेरा ने वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा, “राजस्थान अपने बेस्ट अंदाज में नजर आता है। ” सलमान संग अपनी बॉन्डिंग और पहली मुलाकात के बारे में एक बार शेरा ने इंटरव्यू में बताया था कि सलमान से मेरी मुलाकात पहली बार तब हुई थी जब मैं मशहूर सिंगर Whigfield के शो की सिक्योरिटी की देखरेख करता था। इसके बाद दूसरी बार सलमान खान से मेरी मुलाकात तब हुई जब हॉलीवुड एक्टर Keanu Reeves भारत आए थे। ‘स्पीड’ फिल्म रिलीज हो गई थी और ‘मैट्रिक्स’ रिलीज होने वाली थी। पहली बार सलमान खान के साथ मैंने चंडीगढ़ में काम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...