HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Hariyali Teej पर सीमा हैदर ने रखा व्रत,अब पीएम मोदी, योगी और शाह को भेजा खास तोहफा, वीडियो जारी कर बोली- ‘जय श्रीराम’

Hariyali Teej पर सीमा हैदर ने रखा व्रत,अब पीएम मोदी, योगी और शाह को भेजा खास तोहफा, वीडियो जारी कर बोली- ‘जय श्रीराम’

पाकिस्तान के कराची शहर से अवैध रूप से भारत आई महिला सीमा हैदर ने रक्षाबंधन पर्व से पहले पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को राखी भेजी हैं। इसके बाद सीमा हैदर ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह बता रही हैं कि यह तोहफा कितना खास है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची शहर से अवैध रूप से भारत आई महिला सीमा हैदर ने रक्षाबंधन पर्व से पहले पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को राखी भेजी हैं। इसके बाद सीमा हैदर ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह बता रही हैं कि यह तोहफा कितना खास है।

पढ़ें :- कांग्रेस नेता शशि थरूर का मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, बोले- भारत के कई चेक प्वाइंट पर है चीन का कब्जा, केंद्र सरकार क्यूं है मौन

यहां देखें वीडियो

पढ़ें :- ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले-आम्बेडकर ने देश की सभी रानियों का ऑपरेशन कर दिया...

इस वीडियो में वह बता रही हैं कि उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अधिवक्ता एपी सिंह को राखी भेजी हैं। साथ ही इस वीडियो में सीमा हैदर जय श्रीराम और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रही हैं।

सीमा ने हरियाली तीज पर रखा था व्रत

शनिवार को सीमा हैदर ने हरियाली तीज के मौके पर व्रत भी रखा है। सीमा ने अपने पति सचिन मीना की लंबी उम्र की कामना की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो में सीमा हैदर जय श्री राम के नारे से शुरुआत करते हुए कहती हैं कि आज Hariyali Teej के मौके पर मैं सभी को तीज की शुभकामनाएं हैं। आज मैंने अपने पति की दीर्घायु के लिए पूजा की है। बता दें कि हाल ही में सीमा हैदर पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ नाम की फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसका थीम सॉन्ग  ‘चल पड़े हम’ रिलीज किया जा चुका है।

कौन हैं सीमा हैदर

पाकिस्तान के सिंध की रहने वालीं सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं। सचिन से उनकी मुलाकात इंटरनेट पर एक ग्रेम खेलते वक्त हुई, जिसके बाद दोनों में करीबियां बढ़ गईं। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान की सीमा लांघ नेपाल के रास्ते बस से भारत पहुंचीं और ग्रेटर नोएडा के सचिन के साथ रहने लगी।

पढ़ें :- BJP साउथ में साफ और नार्थ में हाफ, इसलिए बदल गई है पीएम मोदी की भाषा : जयराम रमेश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...