1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नवजोत सिद्धू पर उनकी बहन ने लगाए सनसनीखेज आरोप, खड़ी हो सकती है बड़ी मुश्किल

नवजोत सिद्धू पर उनकी बहन ने लगाए सनसनीखेज आरोप, खड़ी हो सकती है बड़ी मुश्किल

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Election 2022) के बीच पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu) नए पारिवारिक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। उनकी एनआरआई बहन ने सिद्धू पर ताबड़तोड़ कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Election 2022) के बीच पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu) नए पारिवारिक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। उनकी एनआरआई बहन ने सिद्धू पर ताबड़तोड़ कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

पढ़ें :- JNU Students Fight : जेएनयू में ABVP और लेफ्ट छात्रों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, कई को आयीं गंभीर चोट

चंडीगढ़ पहुंची शुक्रवार को सिद्धू की अमेरिका से आई बहन सुमन तूर (Suman Toor) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद नवजोत सिंह  सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया। बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुमन तूर फूट फूटकर रोती रहीं। भरे गले से उन्होंने कहा कि पिता के भोग कार्यक्रम के बाद नवजोत ने उनकी मां को घर से निकाल दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने झूठ बोला कि उनके माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सिद्धू तब अपनी उम्र 2 साल बता रहे हैं ,लेकिन वह भी सब झूठ है। उन्होंने इस दौरान एक पुरानी पारिवारिक फोटो भी मीडिया को दिखाई।

विपक्ष को मिला नया हथियार

सुमन तूर ने दावा कि उन्होंने सिद्धू ने मिलने का प्रयास किया, लेकिन उसने मिलने से इंकार कर दिया। सुमन ने कहा कि सिद्धू से संपर्क करने में विफल होने के बाद मुझे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  करने के लिए मजबूर होना पड़ा। उसने मुझे अपने फोन पर ब्लॉक कर दिया है। उसके नौकर भी दरवाजे नहीं खोलते हैं। मैं अपनी मां के लिए न्याय चाहती हूं।’ सुमन के ये आरोप ऐसे समय में आए हैं जब पंजाब में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोरों पर है । इस खुलासे के बाद विपक्ष सिद्धू पर हमलावर हो सकता है। सिद्धू की तरफ से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पढ़ें :- Bangladesh Fire Incident : ढाका में 7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 43 लोगों की मौत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...