1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री को फिर लगा गहरा झटका, नई रहे ‘सेक्स एंड द सिटी’ स्टार Willie Garson

इंडस्ट्री को फिर लगा गहरा झटका, नई रहे ‘सेक्स एंड द सिटी’ स्टार Willie Garson

अमेरिका के फेमस शो Sex & The City के सुपरस्टार एक्टर विली गार्सन (Willie Garson) का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के निधन पर कई हॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। विली गार्सन (Willie Garson) की मौत की खबर यूं तो दुनिया भर में फैल गई लेकिन अब तक एक्टर की मौत के बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hollywood news:  अमेरिका के फेमस शो Sex & The City के सुपरस्टार एक्टर विली गार्सन (Willie Garson) का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के निधन पर कई हॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। विली गार्सन (Willie Garson) की मौत की खबर यूं तो दुनिया भर में फैल गई लेकिन अब तक एक्टर की मौत के बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

पढ़ें :- हिन्दू होने पर शर्मिंदा हैं स्वरा भास्कर, इस बयान पर बोले ट्रोलर्स- तो हिन्दू धर्म छोड़ दो...

एक खबर के मुताबिक दिवगंत एक्टर काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। सेक्स एंड द सिटी (Sex & The City) और एंड जस्ट लाइक दैट के निर्माता माइकल पैट्रिक किंग ने कैंसर की बात को साफ तो नहीं कहा लेकिन उनके ट्वीट ने ये तो बता दिया कि गार्सन बीमार थे।

वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार कार्यकारी निर्माता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमने SATC ने परिवार के एक सदस्य को खो दिया गार्सन एक शानदार अभिनेता थे और बीमार होने पर भी काम करते रहे। महज 57 साल की उम्र में उनका दुनिया से जाना हर किसी के लिए चौंकाने वाला और दुखद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...