1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sidharth के निधन के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट, कहा- तू मेरा है और…

Sidharth के निधन के बाद Shehnaaz Gill का पहला पोस्ट, कहा- तू मेरा है और…

 सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) के निधन से उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shahnaz Gill) पूरी तरह बिखर गई थी और कई दिनों तक एक्ट्रेस घर से बाहर पब्लिक प्लेस में कहीं भी स्पॉट नहीं हुईं। ना ही अदाकारा ने कोई पोस्ट किया लेकिन अब आज सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के पूरे 56 दिन बाद शहनाज ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) के निधन से उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shahnaz Gill) पूरी तरह बिखर गई थी और कई दिनों तक एक्ट्रेस घर से बाहर पब्लिक प्लेस में कहीं भी स्पॉट नहीं हुईं। ना ही अदाकारा ने कोई पोस्ट किया लेकिन अब आज सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के पूरे 56 दिन बाद शहनाज ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

पढ़ें :- Celebrities died in the year 2021: किसी की मौत बनी मिस्ट्री तो किसी ने बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

आप देख सकते हैं इस पोस्ट के इंटरनेट पर आते ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग शहनाज को आगे बढ़ने के लिए कह रहे हैं। वैसे सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के निधन के बाद पहली बार शहनाज (Shahnaz Gill) ने जो पोस्ट किया है वह भी सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) से जुड़ा है और इसे देख एक बार फिर उनके फैंस इमोशनल हो गए है।

आप देख सकते हैं शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें दोनों खिलखलाकर हंसते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘तू मेरा है और…।’

आप सभी को बता दें कि शहनाज का यह पोस्ट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के लिए श्रद्धांजलि है, जिसमें ‘तू यही है’ के रिलीज़ की बात कही है। आप देख सकते हैं शहनाज के इस पोस्ट पर लिखा गया है ‘तू यहीं है’ कल रिलीज़ हो रहा।

अब सिडनाज के फैंस शहनाज के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘उसे भुला नहीं पाई’। तो एक अन्य ने लिखा- ‘आ गई हमारी शेरनी’। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था।

पढ़ें :- Georgia Andriani ने शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' को लेकर दिया बयान, कहा- सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...