1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव ने योगी सरकार के काम की तारीफ, BJP में शामिल होने पर कही ये बात

शिवपाल यादव ने योगी सरकार के काम की तारीफ, BJP में शामिल होने पर कही ये बात

इटावा (Etawah) में योगी सरकार की तरफ से छात्रों को बांटे जा रहे टैबलेट (Tablet)-स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में आईटीआई (ITI) छात्रों को टैबलेट्स बांटे गए। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे जसवंतनगर (Jaswantnagar) विधायक शिवपाल सिंह (Shivpal Singh Yadav) ने सरकार के कार्यक्रम की तारीफ करते हुए इस निर्णय को छात्रों के हित में सही कदम बताया। शिवलाल सिंह यादव ने कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जसवंतनगर । इटावा (Etawah) में योगी सरकार की तरफ से छात्रों को बांटे जा रहे टैबलेट (Tablet-Smart Phone) स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में आईटीआई (ITI) छात्रों को टैबलेट्स बांटे गए। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे जसवंतनगर (Jaswantnagar) विधायक शिवपाल सिंह (Shivpal Singh Yadav) ने सरकार के कार्यक्रम की तारीफ करते हुए इस निर्णय को छात्रों के हित में सही कदम बताया। शिवलाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बीजेपी में जानें के सवाल पर बचते नजर आए

मीडिया के तरफ से बीजेपी शामिल होने और नए संगठन को लेकर पूछे गए सवाल पर बचते हुए कहा कि संगठन का काम शुरू हो चुका है। वहीं इस सरकारी कार्यक्रम में मौजूद जसवंतनगर के तहसीलदार शिवपाल सिंह को मंत्री जी कहकर संबोधित करते हुए नजर आए। तहसीलदार ने कहा मंत्री जी के कार्यों उपलब्धियों को कम समय में नहीं बताया जा सकता।

वितरण के दौरान क्या बोले?
प्रसपा प्रमुख और जसवंतनगर से विधायक शिवलाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  रविवार को अपने विधानसभा जसवंतनगर में बने आईटीआई कॉलेज के छात्र- छात्राओं को सरकार द्वारा वितरित किये जा रहे टैबलेट्स स्मार्टफोन (Tablet-Smart Phone) वितरण कार्यक्रम में पहुंचे। वहां छात्रों को टैबलेट वितरित किया। इस मौके पर शिवलाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  ने सरकार की इस योजना की जमकर तारीफ की। शिवलाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  ने कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन (Tablet-Smart Phone)  बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता। वहीं शिवलाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  ने अपने छात्र जीवन के बारे में भी बताया कि किस तरह उस समय हम लोगों ने पढ़ाई की।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...