1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shivpal Yadav ने अखिलेश नाम ​लिए बगैर कसा तंज, बोले-हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया..

Shivpal Yadav ने अखिलेश नाम ​लिए बगैर कसा तंज, बोले-हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया..

ईद (Eid) के बहाने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर मंगलवार को एक के बाद एक ट्वीट बम फोड़ा जा रहा है। बीते कुछ दिनों से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा और प्रसाप अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच मनमुटाव की खबरों के सामने आती दिख रही है। शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को ईद की बधाई देते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। ईद (Eid) के बहाने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर मंगलवार को एक के बाद एक ट्वीट बम फोड़ा जा रहा है। बीते कुछ दिनों से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा और प्रसाप अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के बीच मनमुटाव की खबरों के सामने आती दिख रही है। शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने मंगलवार को ईद की बधाई देते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने लिखा कि अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया। इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी। उन्होंने लिखा कि हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया। एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

इसी बीच ईद के मौके पर मंगलवार को रामपुर की स्वार विधानसभा सीट (Swar Assembly Seat of Rampur) से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम (SP MLA Abdullah Azam) अपने पिता आजम खान (Aajam Khan)  को याद कर भावुक नजर आए। उन्होंने अपने पिता को संबोधित करते हुए कहा कि आपके बिना पहली ईद (Eid) है। अल्लाह कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए। उन्होंने अपने पिता आजम खान (Aajam Khan) के नाम से ट्वीट कर इशारों में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) पर भी तंज कसा है।

इससे पहले उन्होंने एक शायरी लिखते हुए तंज कसा कि वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, कि जबान मिली तो कटी हुई, कि कलम मिला तो बिका हुआ।समाजवादी पार्टी (SP) से विधायक आजम खान  (Aajam Khan)  विभिन्न मामलों में जेल में बंद हैं। वे इस समय सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में हैं। इस बार ईद उन्हें जेल में ही मनानी पड़ रही है।

सपा अध्यक्ष पर किया तंज

इसके बाद उन्होंने अपने पिता आजम खान    (Aajam Khan)  के नाम से एक और ट्वीट कर अपनी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी तंज कसा। ट्वीट में लिखा है, ”तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख़्स मेरा साथ निभा भी नहीं सकता। वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए, ऐसे कोई तूफ़ान हिला भी नहीं सकता। ईद मुबारक, आपका और सिर्फ़ आपका, मोहम्मद आज़म खान ।’

हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और आजम खान (Aajam Khan) के बीच में दरार देखने को मिली है। पिछले दिनों सीतापुर जेल (Sitapur Jail)  में उनसे मिलने पहुंचे सपा के प्रतिनिधिमंडल से भी मिलने से इनकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...