1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sumit Sethi Jai Dev Songs: सुमित सेठी बोले-‘जय देव 2.0’ को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं हैरान हूं

Sumit Sethi Jai Dev Songs: सुमित सेठी बोले-‘जय देव 2.0’ को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं हैरान हूं

Sumit Sethi Jai Dev Songs: सुमित सेठी का म्यूजिक सिंगल जय देव 2.0 नूरां सिस्टर्स के साथ रिलीज हुआ था और इस गाने को दर्शकों ने काफी सराहा है। गाने ने पहले ही दर्शकों के मन में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। न केवल दर्शक बल्कि बी-टाउन की कुछ प्रसिद्ध हस्तियां सुमित सेठी के गीत जय देव 2.0 की सराहना करने से खुद को रोक नहीं

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sumit Sethi Jai Dev Songs: सुमित सेठी का म्यूजिक सिंगल जय देव 2.0 नूरां सिस्टर्स के साथ रिलीज हुआ था और इस गाने को दर्शकों ने काफी सराहा है। गाने ने पहले ही दर्शकों के मन में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। न केवल दर्शक बल्कि बी-टाउन की कुछ प्रसिद्ध हस्तियां सुमित सेठी के गीत जय देव 2.0 की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए।

पढ़ें :- Paris Fashion Week 2022: Drop-Dead Gorgeous Look पेरिस फैशन वीक में बिखेरे जलवे, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

उन्होंने कहा कि, “यह वास्तव में बहुत अच्छा अहसास था जब बॉलीवुड, पंजाबी बिरादरी की प्रसिद्ध हस्तियों ने मुझे फोन किया और मेरे गीत के लिए मेरी सराहना की, उन्हें वास्तव में उन प्रयासों और समर्पण पर गर्व था जो हमने पूरी टीम के रूप में गाने में डाले थे। उन्होंने कहा कि, मैं वास्तव में खुश था जब उन्होंने मुझे मेरे गीत के लिए ईमानदार समीक्षा दी, मैं वास्तव में अपने गीत के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से चकित हूं, मुझे कभी नहीं पता था कि मेरे पहली बार म्यूजिक सिंगल को इतना पसंद किया जाएगा।

बता दें कि, सुमित सेठी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, जो अपने डीजे और रीमिक्स गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को चिट्टियां कलाइयां (प्रोग्रामर- रॉय), पिंक लिप्स (हेट स्टोरी 2), हैंगओवर (किक), सिंघम थीम (सिंघम रिटर्न्स) और पंजाबी प्रोजेक्ट के पहले ट्रैक की सफलता के बाद कई हिट गीत ‘नेहर वाले पुल’, जिसमें अभिनेत्री सोना महापात्रा थीं।

उन्होंने फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के लिए बैकग्राउंड स्कोर किया। उन्हें ट्रांसपोर्टर रिफिल्ड ‘गाड़ी हा मशूक जट्ट दी’ के भारतीय संस्करण में पंजाबी गीत रखने वाले पहले भारतीय के रूप में भी जाना जाता है। इस प्रतिभाशाली कलाकार के लिए, आने वाले अपडेट के लिए पाइपलाइन में कई और दिलचस्प परियोजनाएं हैं।

पढ़ें :- Pavitra Punia- Eijaz Khan Engagement: एजाज खान ने इस एक्ट्रेस संग रचा ली गुपचुप सगाई, तस्वीरें ने खोला राज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...