HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shocking Video: अचानक गुस्साए बैल ने महिला पर किया अटैक, देख हैरान रह गए लोग

Shocking Video: अचानक गुस्साए बैल ने महिला पर किया अटैक, देख हैरान रह गए लोग

अतीत के कुछ उदाहरण अविस्मरणीय हैं और इंटरनेट पर उन्हें GOAT कहा गया है, जो अब तक का सबसे महान उदाहरण है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है, जिसमें सड़क के किनारे लापरवाही से अपना फोन ब्राउज़ कर रही एक महिला को एक बैल द्वारा आक्रामक रूप से मारते हुए दिखाया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Video: अतीत के कुछ उदाहरण अविस्मरणीय हैं और इंटरनेट पर उन्हें GOAT कहा गया है, जो अब तक का सबसे महान उदाहरण है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है, जिसमें सड़क के किनारे लापरवाही से अपना फोन ब्राउज़ कर रही एक महिला को एक बैल द्वारा आक्रामक रूप से मारते हुए दिखाया गया है।

पढ़ें :- Trending Viral Video: लखनऊ इकाना स्टेडियम के पास सड़क जाम करके मनाया जन्मदिन का जश्न, वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

महिला ‘एन्सिएरो’ के अंदर स्थित एक इमारत की ओर झुककर खड़ी थी, जो दौड़ते हुए सांडों का एक स्थान था, और जैसे ही एक सांड ने उस पर हमला किया, जो उसके स्थान से गुजरा था। प्रारंभ में, बैल दौड़ता हुआ आया और मादा के पास से फिसल गया।

जैसे ही जानवर सड़क से उठने में कामयाब हुआ, वह अपने मार्ग पर जारी नहीं रहा, जिस पर वह कुछ सेकंड पहले चल रहा था। वह एक महिला से टकराया जो बिना किसी बाधा के खड़ी थी और बैल को कोई नुकसान नहीं पहुँचा रहा था। मादा की ओर अपने सींगों को दिखाते हुए, क्रोधित जानवर उसके पास आया और उसे काफी नाटकीय ढंग से हवा में उछाल दिया।

इसके बाद बैल ने उनके शरीर को कुचलने की कोशिश करते हुए उन पर बेरहमी से हमला किया। जल्द ही, परिसर में मौजूद एक व्यक्ति ने उग्र सांड को भगाने का प्रयास किया। उसने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाने के लिए जानवर पर लंबे स्टिल से वार किया।वीडियो एक नोट पर समाप्त हुआ जहां महिला को बचाया हुआ नहीं दिख रहा था। कैमरा बंद होने से पहले, सांड ने अपने जोरदार सिर से महिला को धक्का देकर और खींचकर एक मास्टरस्ट्रोक में खुद को शामिल कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...