1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shraddha Kapoor Hot Video: सिल्वर आउटफिट में श्रद्धा कपूर बेहद हॉट लगी, वीडियो हुआ वायरल

Shraddha Kapoor Hot Video: सिल्वर आउटफिट में श्रद्धा कपूर बेहद हॉट लगी, वीडियो हुआ वायरल

अपने विशिष्ट फैशन सेंस के लिए प्रसिद्ध श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक प्रमुख उद्योग कार्यक्रम में आकर्षक सिल्वर काउल नेक साटन स्लिप ड्रेस पहनकर सुर्खियां बटोरीं। अपने उल्लेखनीय स्टाइल विकल्पों के लिए मशहूर स्त्री अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने नवीनतम पहनावे के साथ फैशन परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है। यह कहना सुरक्षित है कि उसकी सेक्सी पोशाक ने हमारे दिलों को धड़कने और प्यार में पड़ने पर मजबूर कर दिया!

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shraddha Kapoor Hot Video: अपने विशिष्ट फैशन सेंस के लिए प्रसिद्ध श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में एक प्रमुख उद्योग कार्यक्रम में आकर्षक सिल्वर काउल नेक साटन स्लिप ड्रेस पहनकर सुर्खियां बटोरीं। अपने उल्लेखनीय स्टाइल विकल्पों के लिए मशहूर स्त्री एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने नवीनतम पहनावे के साथ फैशन परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है। यह कहना सुरक्षित है कि उसकी सेक्सी पोशाक ने हमारे दिलों को धड़कने और प्यार में पड़ने पर मजबूर कर दिया!

पढ़ें :- Shraddha Kapoor अपने कुत्ते शाइलो के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती आई नजर, वायरल हुई वीडियो

तो, बिना किसी देरी के, आइए सीधे अंदर जाएं और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भव्य धातु पहनावे पर करीब से नज़र डालें और देखें कि कैसे वह इस पहनावे के साथ एक प्रमुख फैशनिस्टा के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने में सक्षम थी। क्या आप तैयार हैं? चलिए सीधे इस पर आते हैं।

सेलिब्रिटी फैशन की चमकदार दुनिया में, कपूर के कपड़ों की पसंद एक बयान देती है, और धातुई साटन पोशाक में उनकी हालिया उपस्थिति निश्चित रूप से वायरल हो गई है। लुक के साथ आने वाला वीडियो एक विलेन अभिनेत्री की चमक को दर्शाता है क्योंकि वह अपनी एक ट्रेडमार्क मुस्कान बिखेरती है, जो सहजता से कार्यक्रम के आकर्षण को बढ़ा देती है।


साहो अभिनेत्री को मंत्रमुग्ध करने वाली मैटेलिक सिल्वर ड्रेस उनके लुक का मुख्य आकर्षण थी; काउल नेक मिडी ने, अपने चमकदार आकर्षण के साथ, न केवल उसके ग्लैमर स्वभाव को प्रदर्शित किया, बल्कि उसके फिगर पर भी जोर दिया, जिससे एक आकर्षक और सुंदर छवि तैयार हुई। सूक्ष्म नेकलाइन ने परिष्कार की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी, जिससे पोशाक एक वास्तविक फैशन मास्टरपीस बन गई। हमें सूट से प्यार है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...