1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sidhu Musewala के पिता ने हाथ पर बनवाया बेटे का टैटू, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Sidhu Musewala के पिता ने हाथ पर बनवाया बेटे का टैटू, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की इस साल मई में गैंग वॉर के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद से सिद्धू मूसेवालाSidhu Musewala)  के फैंस काफी निराश हैं। सिंगर को यह दुनिया को अलविदा कहे दो महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई नहीं भूल पाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की इस साल मई में गैंग वॉर के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद से सिद्धू मूसेवालाSidhu Musewala)  के फैंस काफी निराश हैं। सिंगर को यह दुनिया को अलविदा कहे दो महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई नहीं भूल पाया है। इस बीच दो महीने बाद सिद्धू मूसेवाला Sidhu Musewala)  के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि देते हुए अपनी बॉडी पर बेटे का चेहरा बनाया है।

पढ़ें :- Sidhu Moose Wala murder case: लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मूसेवाला के पिता को धमकी, कहा- तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्यादा भयानक होगा

विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सिंगर बेटे का चेहरा अपने हाथों पर टैटू के तौर पर बनाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बलकौर सिंह (Balkaur Singh) लेटे हुए हैं। वहीं टैटू आर्टिस्ट उनकी बाजू पर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  का चेहरा बना रहा है। टैटू में सिंगर के चेहरे के साथ उनकी पसंदीदा बंदूक भी बनाई है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  का बंदूकों के प्रति काफी प्यार था। अपने ज्यादातर गानों में वह हाथ में बंदू लिए दिखाई देते रहते थे। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के पिता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, पंजाबी सिंगर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से फैंस कमेंट कर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  को याद कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी है जो सिंगर को कह रहे हैं कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  भारत का ब्रांड बन गए हैं। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala)  का 29 मई दिन दहाड़े कुछ गैंगस्टर गिरोह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...