1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sisodia wrote a letter to Shah: दिल्ली में 63 लाख घरों को बुलडोज करने के अभियान पर कृपया लगाएं ब्रेक

Sisodia wrote a letter to Shah: दिल्ली में 63 लाख घरों को बुलडोज करने के अभियान पर कृपया लगाएं ब्रेक

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली में चल रहे बुलडोजर का मुद्दा उठाकर केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा अटैक किया है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज मैं बहुत बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं। कैसे बीजेपी बुलडोजर से वसूली का बहुत बड़ा प्लान बना कर बैठी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने शुक्रवार को डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली में चल रहे बुलडोजर का मुद्दा उठाकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा अटैक किया है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने कहा कि आज मैं बहुत बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं। कैसे बीजेपी बुलडोजर से वसूली का बहुत बड़ा प्लान बना कर बैठी है।

पढ़ें :- BJP National Executive : अमित शाह बोले-'अगले 30 से 40 साल तक रहेगा भाजपा का युग'

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government)  बुलडोजर से वसूली करके दिल्ली को बर्बाद करने का प्लान बना कर बैठी है। उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में मैंने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को भी चिट्ठी लिखी है। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि दिल्ली में 63 लाख घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की है।

पढ़ें :- राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-भाषण के बदले शासन पर ध्यान देना होगा

इसकी जानकारी दिल्ली सरकार को मिली है। उन्होंने कहा कि इन 63 लाख घरों में से 60 लाख घर कच्ची कॉलोनी और झुग्गियों के हैं। बीजेपी ने इन सब को तोड़ने का प्लान बनाया है। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)  ने आगे कहा कि पहले पैसा लेकर इनको बनाया था, अब इनको तोड़ने का प्लान बन चुका है। ये न सोचें कि कच्ची कॉलोनी और झुग्गी में ही मकान तोड़े जाएंगे।

बल्कि अगर पक्की कॉलोनी में या डीडीए फ्लैट में भी किसी ने बालकनी छज्जा वगैरह कुछ निकाला है, तो उनको भी बीजेपी आंशिक रूप से तोड़ेगी। उनको नोटिस दिया हुआ है। देश में ये अब तक की सबसे बड़ी तबाही होगी इससे हाहाकार मचेगा। अगर आप दिल्ली की 70 सीसी आबादी पर बुलडोजर चला दोगे बेघर कर दोगे तो तबाही होगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) बुलडोजर से वसूली की राजनीति का विरोध करती है। एमसीडी नगर निगम (MCD Municipal Corporation) में अपना कार्यकाल बीजेपी पूरा कर चुकी है, फिर भी बुलडोजर लेकर घूम रही है। मनीष सिसौदिया (Manish Sisodia)  ने कहा कि मैं दिल्ली के एक एक आदमी को विश्वास दिलाता हूं कि आम आदमी पार्टी का एक-एक विधायक एक-एक कार्यकर्ता आपके साथ खड़ा है। चाहे इसके लिए हम को जेल में जाना पड़े। उन्होंने कहा कि मैं गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)और बीजेपी नेता से कहता हूं कि अगर 63 लाख घरों को तोड़ने का काम दिल्ली में चलता रहा, तो दिल्ली में हाहाकार मचेगा कृपया इसको रोक लीजिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...