1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. सोनिया गांधी राजनीतिक हालात पर करेंगी 24 जून को बात,बुलाई बड़ी बैठक

सोनिया गांधी राजनीतिक हालात पर करेंगी 24 जून को बात,बुलाई बड़ी बैठक

कांग्रेस पार्टी में मचे घमासान में को शांत करने के लिए पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 24 जून को पार्टी के महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में मचे घमासान में को शांत करने के लिए पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 24 जून को पार्टी के महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में एआईसीसी महासचिवों, राज्य प्रभारियों और पीसीसी अध्यक्षों की उपस्थिति रहेगी।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि बैठक में केंद्र सरकार के खिलाफ विभिन्न मुद्दों पर विफलता को लेकर रणनीति भी तैयार की जा सकती है।

पढ़ें :- प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह, सिद्धू पंजाब का मुख्यमंत्री न बने इसके लिए किसी भी बलिदान को हूं तैयार :अमरिंदर सिंह
Jai Ho India App Panchang

खबरों के मुताबिक कांग्रेस पार्टी आम लोगों से जुड़े महंगाई के मुद्दे पर सड़क पर उतरने की तैयारी कर रही है। सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई बैठक में प्रमुख रूप से इसी मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। दूसरी तरफ पंजाब, राजस्थान,महाराष्ट्र में पार्टी के नेताओं में व्याप्त असंतोष पर भी को इोस निर्णय लिया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...