1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली पुलिस ने हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार जेल भेजा

सोनौली पुलिस ने हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार जेल भेजा

भारत- नेपाल सीमा सोनौली के पगडंडी मार्ग एसएसबी रोड पर सोनौली पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज: भारत- नेपाल सीमा सोनौली के पगडंडी मार्ग एसएसबी रोड पर सोनौली पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- बसपा के पूर्व अध्यक्ष के सपा में शामिल होने की अटकलें तेज, अखिलेश से हुई मुलाकात
Jai Ho India App Panchang

बुधवार की सुबह चौकी प्रभारी सोनौली रितेश कुमार राय लॉक डाउन का पालन कराते हुए सीमा के पगडंडियों पर अपने हमराही कांस्टेबल अभय कुमार, अमित यादव , शेषनाथ सिंह, दिलीप चौधरी के साथ गश्त पर थे । इस दौरान एसएसबी रोड के निकट एक युवक पगडंडियों के रास्ते नेपाल की तरफ जाते दिखाई दिया जिसे टीम ने रुकने को कहा लेकिन वह भागने लगा जिसे सिपाहियों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पकड़े गए युवक की जांच के दौरान उसके जेब से उच्च क्वालिटी 34 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद किया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम रोशन अली वार्ड नम्बर 13 बिस्मिल नगर सोनौली महराजगंज बताया।

सोनौली कोतवाल दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि मादक पदार्थ हेरोइन के साथ पकड़े गए युवक को 8/22/23 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा हैं ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...