1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मां के बर्थडे पर Sonu Sood हुए इमोशनल, पोस्ट शेयर कर कहा- काश मैं आपको गले लगाकर शुभकामनाएं दे सकता

मां के बर्थडे पर Sonu Sood हुए इमोशनल, पोस्ट शेयर कर कहा- काश मैं आपको गले लगाकर शुभकामनाएं दे सकता

आज लाखों लोगों के मसीहा सोनू सूद अपनी मां की याद में इमोशनल हो गए। दरअसल, सोनू सूद की दिवंगत मां सरोज सूद का जन्मदिन है। इस मौके पर सोनू सूद ने इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी मां की कुछ खास तस्वीरें शेयर की और बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा जिसे देख सोनू के फैंस भी भावुक हो गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: आज लाखों लोगों के मसीहा सोनू सूद अपनी मां की याद में इमोशनल हो गए। दरअसल, सोनू सूद की दिवंगत मां सरोज सूद का जन्मदिन है। इस मौके पर सोनू सूद ने इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी मां की कुछ खास तस्वीरें शेयर की और बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा जिसे देख सोनू के फैंस भी भावुक हो गए।

पढ़ें :- अभिनेता सोनू सूद को बनाया गया विशेष ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेसडर, कहीं ये बातें...

आपको बता दें, सोनू ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा “जन्मदिन मुबारक हो मां काश मैं हर साल आपको व्यक्तिगत रूप से गले लगाकर शुभकामनाएं देता. जिंदगी के सबक देने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने और आपको गौरवान्वित करने का वादा करता हूं।”

हामारी के बीच लोगों की मदद करने से लेकर उनके लिए दवाइयों और बेड्स के साथ-साथ जरूरतमंदों को हर तरह से मदद कर रहे सोनू सूद लोगों का दिल जीत रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि कोई भी शब्द यह व्यक्त नहीं कर सकता कि वह अपनी मां को कितना याद करते हैं।


उन्होंने लिखा, “ये संदेश कभी व्यक्त नहीं कर सकते कि मैं आपको कितना याद करता हूं। आपके बिना मेरे जिंदगी में जो खालीपन बना है, जब तक मैं आपको फिर से नहीं देख लेता वह हमेशा बना रहेगा। आप जहां भी हैं खुश रहें और हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते रहें। लव यू मां।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...