1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. साउथ एक्टर जयराम ने राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से की मुलाकात

साउथ एक्टर जयराम ने राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से की मुलाकात

पीआरओ केरल राजभवन के अनुसार, अभिनेता जयराम ने अपनी पत्नी अश्वथी (पार्वती) के साथ केरल राजभवन में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और रेशमा आरिफ से मुलाकात की। एक्स से बात करते हुए, केरल के राज्यपाल के कार्यालय ने कहा, "प्रसिद्ध अभिनेता श्री जयराम ने पत्नी श्रीमती अश्वथी (पार्वती) के साथ केरल राजभवन में माननीय राज्यपाल श्री आरिफ मोहम्मद खान और श्रीमती रेशमा आरिफ से मुलाकात की: पीआरओ केरलराजभवन"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

तिरुवनंतपुरम : पीआरओ केरल राजभवन के अनुसार, अभिनेता जयराम ने अपनी पत्नी अश्वथी (पार्वती) के साथ केरल राजभवन में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और रेशमा आरिफ से मुलाकात की। एक्स से बात करते हुए, केरल के राज्यपाल के कार्यालय ने कहा, “प्रसिद्ध अभिनेता श्री जयराम ने पत्नी श्रीमती अश्वथी (पार्वती) के साथ केरल राजभवन में  राज्यपाल श्री आरिफ मोहम्मद खान और श्रीमती रेशमा आरिफ से मुलाकात की: पीआरओ केरलराजभवन”

पढ़ें :- Shocking Video: देखते देखते शख्स ने कोबरा को बोतल में उतारा , देखने वालों के उड़े होश

जयराम मुख्य रूप से मलयालम सिनेमा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं। उन्हें पोनमुट्टायिदुन्ना थारवु (1988), पेरुवन्नापुराथे विशेशंगल (1989), मझाविलकवडी (1989), अध्वेथम (1992), ध्रुवम (1993), मेलेपराम्बिल अनवीदु (1993), अनियन बावा चेतन बावा (1995) जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

पढ़ें :- महज 22 साल में बनी अरबपति, एक सॉन्ग का लाखों चार्ज करती है श्रेया घोषाल

आद्याथे कनमनी (1995), स्वप्ना लोकथे बालाभास्करन (1996), थूवल कोट्टारम (1996), सुपरमैन (1997), किलुकिल पंबारम (1997), कोट्टारम वीट्टिले अप्पुत्टन (1998), और पट्टाभिषेकम (1999), अन्य। 2023 में, अभिनेता ने एमजी श्रीनिवास की घोस्ट के माध्यम से अपना कन्नड़ डेब्यू भी किया। जयराम ने तेलुगु उद्योग में अपनी क्षमता दिखाकर अपने कार्य क्षेत्र का और विस्तार किया। उन्हें जी अशोक की भागमथी (2018) में एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई, जहां उन्होंने अदम्य अनुष्का शेट्टी के साथ अभिनय किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...