1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : सीएम योगी, बोले-सपा और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते

UP Election 2022 : सीएम योगी, बोले-सपा और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी पर लगातार हमलावर रुख अपानाए हुए है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर लिखा कि समाजवादी पार्टी और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते। सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं, उन्होंने यूपी को अंधेरे में रखा था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी पर लगातार हमलावर रुख अपानाए हुए है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर लिखा कि समाजवादी पार्टी और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते। सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं, उन्होंने यूपी को अंधेरे में रखा था।

पढ़ें :- यूपी: इस बार बदला-बदला दिखेगा सदन का नजारा, सीएम योगी ने किया E-Vidhan का लोकार्पण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान नेताओं की बयानबाजी सियासी पारा बढ़ा रही है। यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ वर्ष 2017 में भाजपा सरकार बनते ही हमने तीन काम किए, जिसमें अवैध बूचड़खाने बंद करना, बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाना और किसानों का कर्ज माफ करना शामिल था। इसके साथ ही कहा कि जब वर्ष 2012 में सपा सरकार (Samajwadi Party Government) बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए थे।

इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि जो लोग फ्री में ‘बिजली’ देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को ‘अंधेरे’ में रखा था। उनके समय में तो अंधेरा ही अंधेरा था, बाकी जो था, वह दंगा-फसाद और कर्फ्यू पूरा कर देता था। जब बिजली ही नहीं देनी, तो ‘फ्री’ क्या देंगे?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...