1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा जनाधार खो चुके जनप्रतिनिधियों के सहारे कर रही हैं जंग जीत की तैयारी : मायावती

सपा जनाधार खो चुके जनप्रतिनिधियों के सहारे कर रही हैं जंग जीत की तैयारी : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने लगातार दूसरे दिन समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करना जारी रखा। माया के इस बयान में अपनी पार्टी से बाहर किये गये विधायकों के समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने की अटकलों से आहत होने की बात साफ झलक रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने लगातार दूसरे दिन समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करना जारी रखा। माया के इस बयान में अपनी पार्टी से बाहर किये गये विधायकों के समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने की अटकलों से आहत होने की बात साफ झलक रही है।

पढ़ें :- पंजाब में दलित सीएम बनाना राजनीतिक हथकंडा, गैर दलित के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस : मायावती
Jai Ho India App Panchang

मायावती ने गुरूवार को एक के बाद एक दो ट्वीट कर कहा कि सपा की हालत इस कदर खराब है कि उसे छोटे छोटे कार्यकर्ताओं और जनाधार खो चुके जनप्रतिनिधियों को अपने घर में जगह देनी पड़ रही है।

पढ़ें :- Mau Assembly Seat : मुख्तार अंसारी का बीएसपी से पत्ता साफ, मायावती ने भीम राजभर को दिया टिकट

उन्होंने कहा कि सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है, जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आएदिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है।

बता दें कि बीते दिनों बसपा से निलंबित नौ विधायकों ने अलग अलग सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, हालांकि इसे सार्वजनिक नहीं किया गया था। सुश्री मायावती को यह नागवार गुजरा और उन्होने बुधवार को भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी का इजहार किया। इसके साथ ही धमकी दी कि यदि सपा बागी विधायकों को जगह देती है तो इसका खामियाजा उठाने के लिये उसे तैयार रहना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...