1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद बोले- पहले जो काम मुगलों ने किया था, उसी राह पर अब चल रही है मोदी सरकार

सपा सांसद बोले- पहले जो काम मुगलों ने किया था, उसी राह पर अब चल रही है मोदी सरकार

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) का सर्वे को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने कहा कि जो काम मुगलों ने किया। वही काम अब मोदी सरकार (Modi government) कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Gyanvapi Masjid Survey : ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) का सर्वे को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने कहा कि जो काम मुगलों ने किया। वही काम अब मोदी सरकार (Modi government) कर रही है।

पढ़ें :- माध्यमिक शिक्षा की मजबूती को मुख्यमंत्री देंगे 25 करोड़ रुपये का उपहार, 3 मार्च को साढ़े चार हजार विद्यार्थियों को मिलेगा स्मार्टफोन व टैबलेट

ज्ञानवापी मस्जिद पर बोले सपा सांसद

मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन (SP MP ST Hassan) ने ज्ञानवापी मस्जिद Gyanvapi Masjid)  और देश के हालात को लेकर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो काम मुगलों ने किया वही काम ये सरकार कर रही है। जिसकी लाठी उसकी भैंस वाला काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज फव्वारे में शिवलिंग देखा जा रहा है। वो असल में किया है ये फैसला अदालत देगी। अब अदालत सही फैसला दे या गलत उसे माना जाएगा। हम लोग कानून से बंधे हुए लोग हैं। उन्होंने कहा कि पूरी इस्लामी दुनिया में इस बात को लेकर बैचेनी है कि भारत में क्या हो रहा है?

‘देश को कमजोर करने की कोशिश’

सपा सांसद ने कहा कि ये देश को कमजोर करने की साजिश की जा रही है। इसके पीछे कौन सी ताकतें काम कर रही हैं इसका पता लगाना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ कोर्ट कमिश्ननर ने ज्ञानवापी मस्जिद में हुए सर्वे की रिपोर्ट पेश करने के लिए दो दिन का समय और मांगा है। कमिश्नर का कहना है कि उनकी रिपोर्ट तैयार है, लेकिन उसे व्यवस्थित करने के लिए दो दिन का समय और चाहिए।

पढ़ें :- हाई कोर्ट की ​हरियाणा सरकार पर सख्त टिप्पणी, कहा- बिना पूछे न दी जाए राम रहीम को पैरोल, 10 मार्च को करे सरेंडर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...