1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- बाबर अली ने लड्डू बांटकर गलती की, तो बीजेपी ने कही ये बड़ी बात

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- बाबर अली ने लड्डू बांटकर गलती की, तो बीजेपी ने कही ये बड़ी बात

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में बीजेपी (BJP) की जीत पर लड्डू बांटने की वजह से मुस्लिम युवक बाबर अली मौत के घाट उतार दिया गया। इसको लेकर अब प्रदेश में राजनीति बयानबाजी तेज हो गई है। इस मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Shafiqur Rahman Burke) ने अब बाबर को ही गलत ठहरा दिया है। बर्क ने कहा कि मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी (BJP) का समर्थन किया जाए। उन्होंने दो टूक कहा कि बाबर ने लड्डू बांटकर गलती की। बता दें कि शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने का कोई न कोई मौक जरूर लपक लेते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में बीजेपी (BJP) की जीत पर लड्डू बांटने की वजह से मुस्लिम युवक बाबर अली मौत के घाट उतार दिया गया। इसको लेकर अब प्रदेश में राजनीति बयानबाजी तेज हो गई है। इस मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Shafiqur Rahman Burke) ने अब बाबर को ही गलत ठहरा दिया है। बर्क ने कहा कि मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी (BJP) का समर्थन किया जाए। उन्होंने दो टूक कहा कि बाबर ने लड्डू बांटकर गलती की। बता दें कि शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने का कोई न कोई मौक जरूर लपक लेते हैं।

पढ़ें :- माध्यमिक शिक्षा की मजबूती को मुख्यमंत्री देंगे 25 करोड़ रुपये का उपहार, 3 मार्च को साढ़े चार हजार विद्यार्थियों को मिलेगा स्मार्टफोन व टैबलेट

बर्क ने संसद परिसर में एक इंटरव्यू में कहा कि मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी (BJP) को सपोर्ट किया जाए। (मुसलमान) किसी भी पार्टी को दे सकता है, लेकिन वोट दिल की आवाज का नाम है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) में मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हो रही है । यह पूछे जाने पर कि उसने तो अपने दिल की आवाज सुनकर ही बीजेपी (BJP) को वोट दिया और मिठाई बांटी, जिस पर उसकी हत्या कर दी गई? बर्क ने कहा कि ये वो लोग जानें, उनके घर वाले जाने, उन्होंने किस बुनियाद पर ऐसा किया। जब यह पूछा गया कि क्या लड्डू बांटकर उसने गलत किया? बर्क ने कहा कि हां तो वह गलत कर रहा था।

बीजेपी सांसद बोले- यूपी को नहीं बनने देंगे बंगाल

बीजेपी सांसद बृजलाल (BJP MP Brijlal) ने बाबर अली के हत्यारों को सख्त सजा दिलाने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज ने हमको वोट दिया है। वह चूंकि एक मुस्लिम व्यक्ति था, जिसे सपा अपना बपौती समझती है मुस्लिम वोट बैंक, उसने वोट दिया तो नृशंस हत्या कर दी गई। योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) ऐसी कार्रवाई करेगी कि किसी की हिम्मत नहीं होगी। सबक सिखाने वाली कार्रवाई होगी। बीजेपी सांसद बृजलाल (BJP MP Brijlal) ने कहा कि हम उसके परिवार के साथ हैं। सभी लोग मर्डर केस में जेल जाएंगे, गैंगस्टर ऐक्ट (Gangster Act) में जेल जाएंगे। हिस्ट्रीशीट खुलेगी। जमानत का प्रयास करेंगे तो एनएसए (NSA)लगाकर जेल से बाहर नहीं आने देंगे। हम यूपी को बंगाल नहीं बनने देंगे।

पढ़ें :- हाई कोर्ट की ​हरियाणा सरकार पर सख्त टिप्पणी, कहा- बिना पूछे न दी जाए राम रहीम को पैरोल, 10 मार्च को करे सरेंडर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...