1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Spicejet Emergency Landing : दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट फ्लाइट की आपात लैंडिंग, बड़ा हादसा टला

Spicejet Emergency Landing : दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट फ्लाइट की आपात लैंडिंग, बड़ा हादसा टला

दिल्ली से जबलपुर जाने वाला एक स्पाइसजेट विमान ने आज सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग की। 5000 फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रही दिल्ली से जबलपुर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-2962 में शनिवार को अचानक तकनीकी खराबी आई और उसकी दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Spicejet Emergency Landing : दिल्ली से जबलपुर जाने वाला एक स्पाइसजेट विमान ने आज सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग की। 5000 फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रही दिल्ली से जबलपुर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-2962 में शनिवार को अचानक तकनीकी खराबी आई और उसकी दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

पढ़ें :- Pakistan News : इमरान खान के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, ये है वजह

फ्लाइट से जारी हुआ एक वीडियो दिखाता है कि केबिन में धुआं भर गया और यात्री डर गए। खबरों के अनुसार, वीडियो में दिख रहा है कि विमान में धुआं भरा हुआ है। अंदर बैठे यात्रियों को धुएं से काफी परेशानी हो रही है। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों को फिलहाल एयरपोर्ट पर ही रखा गया है। बताया जा रहा है कि दूसरे विमान से यात्रियों को जबलपुर भेजा जाएगा।

 

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले 19 जून को भी स्पाइसजेट के विमान की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। विमान में आग की खबर के बाद दिल्ली जा रहे विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था। इस विमान में 185 लोग सवार थे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...