1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जेएनयू कैंपस में छात्रा के साथ रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार

जेएनयू कैंपस में छात्रा के साथ रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार

जेएनयू विश्वविद्यालय परिसर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक एमसीए की छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: जेएनयू विश्वविद्यालय परिसर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक एमसीए की छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- छात्रा ने 12वीं की हिन्दी परीक्षा के आंसरशीट पर लिखा खेसारी लाल का गाना

बताया जा रहा है कि पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान 31 वर्षीय हिमांशु रंजन  से हुई है। जो मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वह जेएनयू में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा है और सीए भी है। वह मुनिरका में किराये पर रहता है।

पीड़िता छात्रा ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि वह जेएनयू में एमसीए की छात्रा है और हॉस्टल में ही रहती है। वह एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है। उसने दफ्तर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगा रखी थी। इसके चलते ही आरोपी की उसके साथ जान-पहचान हुई थी।

जिसके बाद से आरोपी जॉब दिलवाने का दिलाशा देकर उसने 14 मई को पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया। उसने कुछ देर नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें की फिर दोस्ती करने की बात कही। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया।

 

पढ़ें :- पुलिस ने बहराइच में चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...