1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Suhana Khan ने Alia Bhatt को बताया अपना रोल मॉडल, कहा- अगर वो किसी शादी में …

Suhana Khan ने Alia Bhatt को बताया अपना रोल मॉडल, कहा- अगर वो किसी शादी में …

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आलिया भट्ट को अपना आदर्श मानती हैं. सुहाना खान भी द आर्चीज़ से बतौर सिंगर डेब्यू करना चाहती हैं। सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ की और उन्हें रोल मॉडल बताया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) को अपना आदर्श मानती हैं. सुहाना खान भी द आर्चीज़ से बतौर सिंगर डेब्यू करना चाहती हैं। सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ की और उन्हें रोल मॉडल बताया.

पढ़ें :- Anant and Radhika Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की प्री वेडिंग में लगाने पहुंचे चार चांद, ब्लैक जैकेट में नजर आये शहीद

आर्चीज़ की कहानी एनिमेटेड चरित्र आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है और 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। द आर्चीज़ का निर्माण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले शरद देवराजन और रीमा कागती द्वारा किया गया है।


साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा किया और स्थिरता के पक्ष में बात की. अगर आलिया भट्ट किसी शादी में साड़ी पहन सकती हैं तो हम भी किसी पार्टी में साड़ी पहन सकते हैं। नए कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं. हमें इसका एहसास नहीं है, लेकिन नए कपड़े बनाने से कचरा पैदा होता है जिसका जैव विविधता और पर्यावरण पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...