1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बेटी सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज देख शाहरुख खान ने किया ये कमेंट

बेटी सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज देख शाहरुख खान ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (shahrukh khan)  की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सुहाना के सोशल मीडिया फैंस उनके हर लुक लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है। बता दें कि सुहाना खान ने ग्लैमरस अंदाज  (Suhana Khan glamorous style)  हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह कैजुअल लुक में नज़र आ रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (shahrukh khan)  की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सुहाना के सोशल मीडिया फैंस उनके हर लुक लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है। बता दें कि सुहाना खान ने ग्लैमरस अंदाज  (Suhana Khan glamorous style)  हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह कैजुअल लुक में नज़र आ रही हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympics: Women's hockey team की हार देख shahrukh khan बोले, Heartbreak!!!
Jai Ho India App Panchang

सुहाना खान ने हाल ही में ग्लैमरस अंदाज में शेयर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सुहाना व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। सुहाना का ये लुक सिंपल और काफी स्टाइलिश लग रहा है। मिनिमल मेकअप के साथ सुहाना का ये लुक उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है। इसके साथ ही सुहाना एक सॉफ्ट ड्रिंक पकड़े हुए अलग-अलग तरीके से कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दें रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बैकग्राउंड भी सबको आकर्षित कर रहा है।

सुहाना की फोटो गौरी खान ने भी शेयर की

बेटी सुहाना खान की तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके नीचे गौरी खान ने कैप्शन में लिखा कि हां, नीला मेरा फेवरेट रंग है। पत्नी गौरी के पोस्ट पर शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि फोटो में जो भी रंग तुमने लिए हैं। सुहाना इसमें हैं जो कि मेरा फेवरेट रंग है। सुहाना ने इन तस्वीरों को गौरी खान ने ही क्लिक किया है। सुहाना ने भी मां को क्रेडिट देते हुए उन्हें बेस्ट फोटोग्राफर बताया है।

शाहरुख खान ने दिया ये रिएक्शन

शाहरुख खान ने बेटी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या मैं ये दिखावा कर सकता हू कि ये तुम हो। ये कोला ( ड्रिंक का नाम ) अचानक हुई घटना का है और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?? बतातें चलें सुहाना खान इस वक्त विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...