1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Suicide: Miss USA ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान, हरनाज संधू बोली- मैं अंदर से टूट गई…

Suicide: Miss USA ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर दी जान, हरनाज संधू बोली- मैं अंदर से टूट गई…

अमेरिकी मॉडल और मिस यूएसए 2019 (Miss USA 2019)  रह चुकी चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) की आत्महत्या की खबर सामने आ रही है। दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst)  ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी है। इस खबर के वायरल होते ही हर तरफ  हड़कंप  मच गया, वहीं अब अब उनके निधन से दुखी होकर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने दुःख जताया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Miss Miss USA 2019 Suicide:  अमेरिकी मॉडल और मिस यूएसए 2019 (Miss USA 2019)  रह चुकी चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) की आत्महत्या की खबर सामने आ रही है। दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार चेल्सी क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी है। इस खबर के वायरल होते ही हर तरफ  हड़कंप  मच गया, वहीं अब अब उनके निधन से दुखी होकर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने दुःख जताया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, नहीं रही मनोरंजन जगत की ये दिग्गज कलाकार

आपको बता दें, हरनाज ने चेल्सी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। आप देख सकते हैं हरनाज ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस खबर को जानने के बाद मैं, अंदर से टूट गई हूं।’ आप सभी को बता दें कि पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था।

चेल्सी ने हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 30 साल की चेल्सी क्रिस्ट ने रविवार को सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर संदिग्ध तौर पर आत्महत्या कर ली। आप सभी को बता दें कि मैनहेटन के 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग (60-storey Orion Building) में उनका 9वें फ्लोर पर अपार्टमेंट था। वह आखिरी बार 29वीं फ्लोर पर देखी गई थीं, हालांकि उन्होंने आत्महत्या (Suicide) क्यों की। इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 

फिलहाल मिली जानकारी के तहत पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। आप सभी देख सकते हैं, ‘हरनाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ये दिल टूटने वाली खबर है जिस पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है। आप हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणा थीं। रेस्ट इन पीस चेल्सी।’ आपको बता दें कि चेल्सी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। जी हाँ और वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थी। वह अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती थी और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग थी।

पढ़ें :- Actor Rajeev Verma Birthday Special: एक्टर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- मन ऊब चुका है पिता बनते-बनते

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...