1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. father’s Day से पहले Superhero SONU ने बेटे को दी 3 करोड़ की कार

father’s Day से पहले Superhero SONU ने बेटे को दी 3 करोड़ की कार

सोनू ने अपने अभिनय से कम लेकिन अपनी मदद के हाथों से सभी का दिल जीता है। अब यह खबर आ रही है कि सोनू सूद ने 'फादर्स डे' से पहले अपने बेटे इशांत सूद को एक ब्लैक कलर की मर्सेडीज मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट की है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुपरहीरो सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता। सोनू ने अपने अभिनय से कम लेकिन अपनी मदद के हाथों से सभी का दिल जीता है। अब यह खबर आ रही है कि सोनू सूद ने ‘फादर्स डे’ से पहले अपने बेटे इशांत सूद को एक ब्लैक कलर की मर्सेडीज मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट की है।

पढ़ें :- Sonu Nigam Birthday Special: जब विवादों के कारण सोनू को होना पड़ा था केशलेस, मौलाना ने की थी फटे जूतों की माला पहनने की घोषणा

इसकी कीमत 3 करोड़ बताई जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया है कि Mercedes Maybach GLS600 पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च हुई है। इस समय यूट्यूब पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता कार की डिलीवरी लेते नजर आ रहे हैं। उसके बाद वह नई कार में अपने बच्चों को लेकर ड्राइव पर निकल जाते हैं।

आप सभी को यह भी बता दें कि सोनू सूद को काफी महंगी गाड़ियों का शौक है। उनके पास पहले से ऑडी क्यू 7, मर्सेडीज बेंज एमएल क्लास और पार्श पानामेरा भी है। अब बात करें काम के बारे में तो सोनू सूद ‘पृथ्वीराज’, ‘अल्लुडु अधूर्स’, ‘आचार्य’ और ‘थमिलारासन’ में नजर आएंगे। वैसे हम सभी जानते ही हैं कि सोनू सूद ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों की हर तरह से मदद की है।

केवल यही नहीं बल्कि प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने अपना पूरा दम लगा दिया था। वहीँ कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने लगातार लोगों के लिए ऑक्सिजन, हॉस्पिटल बेड्स, वेंटिलेटर्स और दवाओं का इंतजाम किया। वह अब भी रुके नहीं है बल्कि अभी भी वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

पढ़ें :- पापा के निधन पर KK की बेटी का हुआ बुरा हाल, फादर्स डे पर कहा- आप मेरे एक सेकंड के लिए और मिल जाओ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...