1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सुरेश रैना ने कहा, म​हेंद्र सिंह धोनी चाहेंगे तो ही मैं आईपीएल खेल पाऊंगा ये उनपर ही निर्भर करता है

सुरेश रैना ने कहा, म​हेंद्र सिंह धोनी चाहेंगे तो ही मैं आईपीएल खेल पाऊंगा ये उनपर ही निर्भर करता है

भारतीय क्रिकेट टीम के दो धुरंधर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा। पिछले साल 15 अगस्त को धौनी ने अचानक संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाया और इसके तुरंत बात ही रैना ने भी अपने पूर्व कप्तान की जमात में शामिल होने ऐलान कर दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दो धुरंधर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा। पिछले साल 15 अगस्त को धौनी ने अचानक संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाया और इसके तुरंत बात ही रैना ने भी अपने पूर्व कप्तान की जमात में शामिल होने ऐलान कर दिया। अब रैना ने एक और बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ कर दिया अगर धौनी अगले आइपीएल में नहीं खेलेंगे तो वह भी संन्यास ले लेंगे।

पढ़ें :- IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

रैना ने कहा कि अगर धौनी भाई आइपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलने वाला हूं। हम चेन्नई की टीम के लिए साल 2008 से ही खेलते आ रहे हैं। अगर हम इस साल खितााब को जीत लेते हैं तो मैं उनको अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वह मान जाएं लेकिन जो वह नहीं खेलते हैं तो फिर मुझे नहीं लगता है कि मैं आइपीएल में किसी और टीम की तरफ से खेलने उतरूंगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...