1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: 12 साल की लड़की ने किया है इस क्रिकेट टीम की जर्सी को डिजाइन, अब ICC भी कर रहा सलाम

T20 World Cup 2021: 12 साल की लड़की ने किया है इस क्रिकेट टीम की जर्सी को डिजाइन, अब ICC भी कर रहा सलाम

टी20 विश्वकप के पहले ही दिन बंग्लादेश को हराकर के स्कॉटलैंड की टीम ने बड़ा उलटफेर किया है। इसके बाद हुए पापुआ न्यू गिनी के मैच में भी स्कॉटलैंड की टीम ने जीत दर्ज कर लगभग अपना स्थान अगले चरण में फिक्स करा लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप(World Cup) के पहले ही दिन बंग्लादेश को हराकर के स्कॉटलैंड की टीम ने बड़ा उलटफेर किया है। इसके बाद हुए पापुआ न्यू गिनी के मैच में भी स्कॉटलैंड की टीम ने जीत दर्ज कर लगभग अपना स्थान अगले चरण में फिक्स करा लिया है। अपने ग्रुप में टीम अभी भी शीर्ष पर है। एक तरफ टीम के शानदार प्रदर्शन की जहां तारीफ हो रही है तो वहीं उनके देश की 12 साल की लड़की भी इस समय सूर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल यह वही लड़की है, जिन्होंने स्कॉटलैंड(Scotland) क्रिकेट टीम की जर्सी डिजाइन किया है।

पढ़ें :- T20 WC : नॉकआउट मैचों में न्यूजीलैंड के खराब रिकॉर्ड पर टिका है टीम इंडिया की उम्मीदों का टिकट

क्रिकेट स्कॉलैंड ने खुद सोशल मीडिया(Social Media) पर इसकी जानकारी दी है। स्कॉटलैंड और पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ मैच के दौरान स्कॉटलैंड क्रिकेट ने ट्विटर पर रेबेका डाउनी नाम की उस लड़की की तस्वीर साझा की, जिन्होंने टीम की जर्सी डिजाइन की है। स्कॉटलैंड क्रिकेट ने इसके लिए रेबेका डाउनी को धन्यवाद भी दिया है। डाउनी की इस करतब को देखकर अब इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) भी हैरानी में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...