1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2022: भारत से भिड़ंत से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने दिया ये बड़ा बयान, कहा-टीम इंडिया…

T20 World Cup 2022: भारत से भिड़ंत से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने दिया ये बड़ा बयान, कहा-टीम इंडिया…

टी20 विश्व कप में भारत और बांग्लादेश के बीच दो नवंबर को मुकाबला होगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए भारत पूरी कोशिश करेगी। दरअसल, अभी तक भारत ने टी20 विश्व कप में तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें दो में जीत और एक मुकाबले में हार मिली है। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ भारत जीत के लिए उतरेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में भारत और बांग्लादेश के बीच दो नवंबर को मुकाबला होगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए भारत पूरी कोशिश करेगी। दरअसल, अभी तक भारत ने टी20 विश्व कप में तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें दो में जीत और एक मुकाबले में हार मिली है। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ भारत जीत के लिए उतरेगी।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को ​टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टीम होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ अपना मैच जीतकर उलटफेर करने की कोशिश करेगी।

शाकिब ने इस मैच के लिए अपनी टीम को अंडरडॉग बताया और कहा, “भारत पसंदीदा है। वे यहां विश्व कप जीतने के लिए हैं। अगर हम उन्हें हराते हैं तो यह उनके लिए अपसेट होगा और हम उनके खिलाफ बड़ा उलटफेर करने की कोशिश करेंगे। हम मैच में पसंदीदा के रूप में खेलने नहीं जा रहे हैं।” हालांकि, इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम को लेकर कहा कि आप मैच विनर हैं।

सूर्यकुमार यादव की तारीफ की
बांग्लादेश के कप्तान ने इस सूर्यकुमार यादव की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, वो अच्छा खेल रहे हैं। इसके साथ ही अर्शदीप की गेंदबाजी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि, मैंने अर्शदीप को पहली बार आईपीएल में देखा था और वह इस समय वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमने टीम मीटिंग नहीं की है, लेकिन हम करेंगे। हम अपनी योजना बनाएंगे। कुछ योजनाएं काम करेंगी और कुछ काम नहीं करेंगी, क्योंकि ये खेल ही ऐसा है।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...