1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Taapsee Pannu ने पंगा गर्ल पर किया पलटवार, कहा- Kangana के DNA में जहर है

Taapsee Pannu ने पंगा गर्ल पर किया पलटवार, कहा- Kangana के DNA में जहर है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के मुद्दे पर बीते दिनों अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बिना नाम लिए एक ट्वीट किया था। जिस पर कंगना रनौत काफी भड़क गई थी और उन्होंने सीधे शब्दों में तापसी पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘बी ग्रेड’ और मुफ्तखोर तक बुलाया था।

पढ़ें :- Backless Silver Shimmer Gown में Payal Rohatgi ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले-Wow chikki

जिसके बाद अब तापसी पन्नू ने कंगना अपने निशाने पर लेते हुए कहा है कि कंगना के डीएनए को जहरीला बता डाला। दरअसल ट्विटर पर लोगों के दिए गए रिएक्शन का जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने का हक और पेटेंट सिर्फ एक इंसान के पास है और वह कंगना रनौत हैं   इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना के डीएनए में ही जहर और गालियां भरी हुई है।

पढ़ें :- 'Nikita Roy and the Book of Darkness' की शूटिंग हुई पूरी, Sonakshi Sinha का दिखा गजब लुक

बता दें कि जिस ट्वीट पर यह बवाल शुरू हुआ उसमें तापसी ने किसी का नाम लिए बिना लिखा, ‘अगर एक ट्वीट से आपकी एकता भंग होती है, एक जॉक से आपका विश्वास डगमगाता है या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाएं भंग होती है, तो यह सिर्फ आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करना चाहिए न कि अन्य लोगों के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’।

हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही किसान आंदोलन, कॉमेडियन कुणाल कामरा, वेब सीरीज तांडव और रिहाना का समर्थन किया था. जिसपर कंगना रनौत काफी भड़क गई थी.

पढ़ें :- PFI Ban को लेकर Vivek Agnihotri ने पीएम मोदी की सराहना, ट्वीट कर कहा- शानदार कार्य

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...