HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Tata Altroz Racer: टाटा अलट्रोज़ रेसर की लॉन्च डेट कन्फर्म , जानें कीमत और फीचर्स

Tata Altroz Racer: टाटा अलट्रोज़ रेसर की लॉन्च डेट कन्फर्म , जानें कीमत और फीचर्स

टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में नई टाटा अलट्रोज़ रेसर लाने वाली है।  टाटा अलट्रोज़ रेसर को 7 जून 2024 को लॉन्च किया जाएगा। ग्राहक इसे ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Tata Altroz Racer Price : टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में नई टाटा अलट्रोज़ रेसर लाने वाली है।  टाटा अलट्रोज़ रेसर को 7 जून 2024 को लॉन्च किया जाएगा। ग्राहक इसे ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। आइए जानते है इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में। कीमत की बात करें तो टाटा अलट्रोज़ रेसर की कीमत 9.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- HERO MOTOCORP: हीरो मोटोकॉर्प ने टू-व्हीलर्स के दाम बढ़ाने का एलान कर दिया है,जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

फीचर्स की बात करें तो इसमें अपडेटेड इंटीरियर और भी बहुत कुछ मिलेगा। डिजाइन की बात करें तो Altroz Racer में दोबारा से डिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर होंगे जिनमें एयर इंटेक होंगे, साथ ही एक रिफ्रेश्ड फ्रंट और रेडिएटर ग्रिल भी होगा। इसमें ब्लैक रूफ के साथ नया ऑरेंज रंग और बोनट और रूफ की लंबाई के साथ चलने वाली दोहरी सफेद स्ट्राइप्स मिलती हैं। इसमें रूफ, विंग मिरर, विंडो लाइन और A, B और C पिलर के लिए ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है, जिसमें इंटीग्रेटेड स्पॉइलर भी शामिल है। इसमें शार्क-फिन एंटेना और फेंडर पर ‘Racer’ की बैजिंग भी होगी।

Altroz Racer में रेगुलर Altroz के मुकाबले ज्यादा पावरफुल इंजन मिलता है। Racer 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 120 bhp की पावर और 170 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह भी उम्मीद है कि टाटा Altroz को डुअल-क्लच DCA ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश कर सकती है, लेकिन इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...