1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सामने आईं तस्वीरें

टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सामने आईं तस्वीरें

टी20 विश्व कप 2022 (T20 world cup 2022) के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। इस हार के साथ भारत (India) टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं, अब आईसीसी इवेंट में टीम इंडिया अगले चैलेंज के लिए तैयार है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2022 (T20 world cup 2022) के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है। इस हार के साथ भारत (India) टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं, अब आईसीसी इवेंट में टीम इंडिया अगले चैलेंज के लिए तैयार है।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

दरअसल, टी20 विश्व कप 2022 के ठीक बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंज्ञ का दौरा करना है और इसमें शामिल होने के लिए टीम के कई खिलाड़ी रवाना हो चुके हैं। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने अकाउंट से एक इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें भारत के तीन स्टार खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस फोटो में चहल ऋषभ पंत पर अपना सिर टिकाकर लेटे हुए हैं और पंत सूर्यकुमार के पैरों पर अपना सिर रखकर सोने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं स्काई दीवार पर कंधे से टेक लगाकर सो रहे हैं। बता दें कि, भारत को न्यूजीलैं में सफेद गेंद के छह मैच खेलने हैं, जिसमें तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच शामिल हैं।

 

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...