HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का आज हो सकता है ऐलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का आज हो सकता है ऐलान

जीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। इस मुकाबले के लिए चयनकर्ता बड़ी टीम का ऐलान कर सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच के लिए चुनी जाने वाली टीम में चार ओपनर, चार से पांच मिडिल आर्डर बल्लेबाज, आठ से नौ तेज गेंदबाज, चार से पांच स्पिन गेंदबाज और दो से तीन विकेटकीपर हो सकते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। इस मुकाबले के लिए चयनकर्ता बड़ी टीम का ऐलान कर सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच के लिए चुनी जाने वाली टीम में चार ओपनर, चार से पांच मिडिल आर्डर बल्लेबाज, आठ से नौ तेज गेंदबाज, चार से पांच स्पिन गेंदबाज और दो से तीन विकेटकीपर हो सकते हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस सांसद ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, कहा-जनता अघोषित विद्युत कटौती के संकट से जूझ रही है

पृथ्वी शॉ और हार्दिक पांड्या की वापसी पर सबकी नजर रहेगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक चुने जाने वाले खिलाड़ियों की संख्या इस बात पर भी निर्भर कर सकती है कि टीम का चयन इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी होगा या सिर्फ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए।

ये माना जा रहा है कि टीम मैनजमेंट ने बड़ी टीम के लिए कहा है ताकि आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट के फाइनल से पहले खिलाड़ियों के बीच आपस में मैच हो सकें। 18 से 22 जून तक इंग्लैंड के साउथैम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होना है।

 

पढ़ें :- तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने पीएम मोदी को दी नसीहत, बोले-Budget 2024 आपका शासन बचाएगा, लेकिन देश नहीं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...