1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Karan Kundrra संग डेटिंग को लेकर बोली Tejashwi Prakash, कहा- ‘ऑप्शन नहीं था…’

Karan Kundrra संग डेटिंग को लेकर बोली Tejashwi Prakash, कहा- ‘ऑप्शन नहीं था…’

टीवी के सबसे और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में मिले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (tejasvee prakaash) टेलीविज़न के सबसे प्यारे कपल्स में एक हैं। प्रशंसक इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : टीवी के सबसे और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में मिले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasvee prakaash) टेलीविज़न के सबसे प्यारे कपल्स में एक हैं। प्रशंसक इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं।

पढ़ें :- Karan Kundrra and Tejashwi Prakash ने कराया हॉट फोटोशूट, सिजलिंग अंदाज की तस्वीरें वायरल

बिग बॉस शो के चलते ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। तब से इनकी मोहब्बत हर दिन के साथ और गहरी होती जा रही है। हाल ही में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में तेजस्वी प्रकाश ने खुलकर बातचीत की हैं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते तेजस्वी प्रकाश (Tejasvee prakaash) ने कहा, “यह मेरा पहला रिश्ता है जिसके बारे में मैं सार्वजनिक हुई हूं। यह रिश्ता मेरा पहला रिश्ता है जिसमें इंडस्ट्री का कोई व्यक्ति है, मुझे यह कभी जरूरी नहीं लगा कि लोग जानें कि मैं कौन हूं या फिर किसको डेट कर रही हूं”।


तेजस्वी ने साझा किया कि यदि उन्हें विकल्प दिया जाता तो वह अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना पसंद करतीं। मगर मुझे इसे सार्वजनिक करने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं मिला। ईमानदारी से कहूं तो यदि कोई विकल्प दिया जाए तो भी मैं अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना ही पसंद करुंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)


करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। प्रशंसको ने तेजस्वी और करण को तेजरन नाम दे दिया है। उनकी साथ की तस्वीरें और वीडियो का प्रशंसको को इंतजार रहता है। कपल ने नए अपने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया हैं जिसमें करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...