1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. तेलंगाना के मंत्री बोले- मासूम बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी को पकड़ कर मार देंगे गोली

तेलंगाना के मंत्री बोले- मासूम बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी को पकड़ कर मार देंगे गोली

हैदराबाद (Hyderabad ) के सैदाबाद (Saidabad) इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी की तलाश जारी है, जिसके लिए तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने 10 लाख रुपये का इनाम रखा है। इस मामले में तेलंगाना के मंत्री चामाकुरा मल्ल रेड्डी (Telangana minister Chamakura Malla Reddy) ने कहा कि बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करने के आरोपी के एनकाउंटर (Encounter) कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़कर गोली मार देंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हैदराबाद। हैदराबाद (Hyderabad ) के सैदाबाद (Saidabad) इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी की तलाश जारी है, जिसके लिए तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने 10 लाख रुपये का इनाम रखा है। इस मामले में तेलंगाना के मंत्री चामाकुरा मल्ल रेड्डी (Telangana minister Chamakura Malla Reddy) ने कहा कि बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करने के आरोपी के एनकाउंटर (Encounter) कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ कर गोली मार देंगे।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : यूपी में जानिए कौन कहां से लड़ रहे चुनाव और किसका पत्ता हुआ साफ?

मंत्री रेड्डी ने कहा कि नाबालिग बच्ची के साथ जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का एनकाउंटर कर दिया जाना चाहिए। हम आरोपी को गिरफ्तार कर उसका एनकाउंटर कर देंगे। हम पीड़ित परिवार के साथ हैं और उनकी सहायता करेंगे। सैदाबाद इलाके में यह घटना पिछले सप्ताह 9 सितंबर की है। आरोपी की पहचान 30 साल के पल्लाकोंडा राजू के तौर पर की गई है।

वहीं हैदराबाद सिटी पुलिस ने सैदाबाद इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या करने के आरोपी 30 वर्षीय पल्लाकोंडा राजू की जानकारी देने के लिए 10 लाख रुपये का इनाम रखा है। इस घटना को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश है। घटनास्थल पर गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी भी की गई थी। प्रदेश पुलिस आरोपी की तलाश में सक्रियता से लगी हुई है।

पुलिस ने आरोपी की तस्वीर के साथ पहचान जारी की है। आरोपी की उम्र 30 साल है और लंबाई 5 फिट 9 इंच है। उसके लंबे बालों के साथ ही हाथों पर टैटू, गले में स्कार्फ और पहनावे का जिक्र भी किया गया है। मंत्री के टी रमा राव ने भी प्रदेश के गृहमंत्री और डीजीपी से मामले में त्वरित न्याय की अपील की है।

गैंगरेप के 6 दिसंबर 2019 को शादनगर के पास अपराध स्थल पर चारों आरोपियों का हुआ था एनकाउंटर

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 : BJP की पहली सूची में 195 उम्मीदवारों के नाम , पहली लिस्ट में 28 महिलाओं को दिया गया टिकट

तेलंगाना पुलिस (Telangana Police)  ने हैदराबाद में गैंगरेप के 4 आरोपियों का एनकाउंटर(Encounter)  किया था। यह मामला 27 नवंबर, 2019 को एक युवा पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से संबंधित है। पुलिस ने चार लोगों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया था। उसी साल 6 दिसंबर को शादनगर के पास अपराध स्थल पर एक मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए थे। दिशा एनकाउंटर से फेमस हुई इस मुठभेड़ को लेकर सवाल भी उठे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...