1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Terror funding case : महबूबा का यासीन पर छलका प्रेम, बोलीं- फांसी देने से नहीं बदलेंगे जम्मू-कश्मीर के हालात

Terror funding case : महबूबा का यासीन पर छलका प्रेम, बोलीं- फांसी देने से नहीं बदलेंगे जम्मू-कश्मीर के हालात

पीडीपी अध्यक्ष व जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) बुधवार को कश्मीर संभाग के कुलगाम में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यासीन मलिक (Yasin malik) को मिलने वाली सजा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)  ने कहा कि भाजपा जोर-जबरदस्ती की नीति अपनाए हुए है। इससे मसले सुलझने के बजाय और उलझा रहे हैं। फांसी देने से जम्मू-कश्मीर के हालात नहीं बदलेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर। पीडीपी अध्यक्ष व जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) बुधवार को कश्मीर संभाग के कुलगाम में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यासीन मलिक (Yasin malik) को मिलने वाली सजा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)  ने कहा कि भाजपा जोर-जबरदस्ती की नीति अपनाए हुए है। इससे मसले सुलझने के बजाय और उलझा रहे हैं। फांसी देने से जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के हालात नहीं बदलेंगे।

पढ़ें :- Yasin Malik Case : महबूबा की बहन रूबैया सईद को टाडा कोर्ट ने जारी किया समन , जानें क्या है मामला

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)  ने कहा कि जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) एक सियासी मसला है। यहां पहले भी कई लोगों को फांसी दी गई है और कई लोगों को उम्रकैद मिली है। इन सभी से मसले हल नहीं हुए बल्कि और उलझ गए। भाजपा सरकार मस्कुलर पॉलिसी अपनाए हुए है। इसके नतीजे अच्छे नहीं होंगे। मसले सुलझने के बजाय और उलझ रहे हैं।

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)  ने कहा कि भाजपा सरकार हर जगह गुजरात मॉडल (Gujarat Model) लागू करना चाहती है। ये लोग बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी को लेकर कुछ नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हिंदू और मुस्लिमों के बीच झगड़े करवा रहे हैं। इन लोगों के पास मुस्लिमों को मरवाने, मस्जिदों पर कब्जा करने के अलावा कुछ नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...