1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. तेलंगाना की जनता को तह-ए-दिल से धन्यवाद,राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता का फैसला सिर माथे पर: प्रियंका गांधी

तेलंगाना की जनता को तह-ए-दिल से धन्यवाद,राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता का फैसला सिर माथे पर: प्रियंका गांधी

मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा स्पष्ट बहुमत पाने की तरफ अग्रसर है। अब तक के रुझानों में मध्य प्रदेश में भाजपा 150 पार और राजस्थान में भी बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा जीतती दिख रही है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस भारी बहुमत के साथ जीत दिख रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा स्पष्ट बहुमत पाने की तरफ अग्रसर है। अब तक के रुझानों में मध्य प्रदेश में भाजपा 150 पार और राजस्थान में भी बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा जीतती दिख रही है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस भारी बहुमत के साथ जीत दिख रही है।

पढ़ें :- मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोल रहा हूं...जब शिकायतकर्ताओं से CM ने कुछ इस तरह की बात

पढ़ें :- OMG: ई रिक्शा पर अपनी शादी का बायोडाटा वाला होर्डिंग लगा कर व्यक्ति पूरे शहर में ढूंढ रहा दुल्हन, वायरल हो रहा है अनोखा तरीका

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि तेलंगाना की जनता ने इतिहास रचते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जनादेश दिया है। यह प्रजाला तेलंगाना की जीत है। यह प्रदेश की जनता और कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की जीत है।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता को तह-ए-दिल से धन्यवाद। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में शांति, समृद्धि और प्रगति के लिए संकल्पबद्ध है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को विपक्ष की भूमिका सौंपी है। जनता का फैसला सिर माथे पर।
जय हिंद!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...