1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Thar trailer launch: अनिल कपूर-हर्षवर्धन कपूर के ‘थार’ ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Thar trailer launch: अनिल कपूर-हर्षवर्धन कपूर के ‘थार’ ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के प्रोड्यूसर डेब्यू 'थार' (Producer Debut 'Thar') के बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है। नेटफ्लिक्स के इस शो से लोगों की उम्मीदें जुड़ी हैं और 6 मई को सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor)  को एक्शन में पकड़ने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आज हर्षवर्धन कपूर ने इस दिलचस्प ट्रेलर को काफी धूमधाम से लॉन्च किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Thar trailer launch: हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के प्रोड्यूसर डेब्यू ‘थार’ (Producer Debut ‘Thar’) के बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है। नेटफ्लिक्स के इस शो से लोगों की उम्मीदें जुड़ी हैं और 6 मई को सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor)  को एक्शन में पकड़ने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आज हर्षवर्धन कपूर ने इस दिलचस्प ट्रेलर को काफी धूमधाम से लॉन्च किया गया।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

थार के ट्रेलर लॉन्च के बारे में बोलते हुए, हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि थार के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों में इतनी उत्सुकता पैदा कर दी है। हम सभी ने इस फिल्म को एक निश्चित तरीके से दिखाने के लिए बहुत प्रयास किया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म को उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमने दिया है!”

थार के जरिये न केवल हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor)  का एक निर्माता के रूप में उद्योग में पहला कदम है, बल्कि राज सिंह चौधरी के निर्देशन में भी पहली फिल्म है। निश्चित रूप से, प्रशंसक हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर को पर्दे पर एक्शन में देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी हैं।


फिल्म राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की यात्रा के बारे में है जो हाल ही में हिंसक हत्याओं की एक सीरीज का गवाह रहा है। स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन कपूर ने बताया कि इंतजार लगभग खत्म हो गया है और हम दुनिया भर के दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमने छोटे विवरणों पर ध्यान दिया है।

नेटफ्लिक्स ‘थार’ के लिए विश्व स्तर पर दर्शकों तक अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत आगामी ओटीटी फिल्म ‘थार’ का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की यात्रा के बारे में है जो हाल ही में हिंसक हत्याओं की एक सीरीज का गवाह रहा है। स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती हैं।

अनिल कपूर ने ‘एके बनाम एके’ के बाद अपने बेटे के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे युवा और नई प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद है और ‘थार’ के साथ युवा अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को लाने से मुझे फिल्मों पर एक पूरी तरह से अलग दष्टिकोण मिलता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...