1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा का टिकट मांगने वाले प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी के साथ फोटो किया वायरल,नगर मे चर्चा

भाजपा का टिकट मांगने वाले प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी के साथ फोटो किया वायरल,नगर मे चर्चा

नौतनवा नगर पालिका परिषद में इन दिनों टिकट को लेकर प्रत्याशियों में होड़ मची है । नौतनवा नगर पालिका के समस्त पोलों पर भाजपा और सपा के उम्मीदवारों की होडिंग से पूरा शहर पट गया है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज:नौतनवा नगर पालिका परिषद में इन दिनों टिकट को लेकर प्रत्याशियों में होड़ मची है । नौतनवा नगर पालिका के समस्त पोलों पर भाजपा और सपा के उम्मीदवारों की होडिंग से पूरा शहर पट गया है। एक प्रत्याशी ऐसे भी हैं जो पूरे नगर में भाजपा के नाम पर अपना बैनर पोस्टर तो लगाए हैं, लेकिन सपा से उम्मीदवार का दावा करने वाले सपा प्रत्याशी के साथ बैठकर चर्चा करने का फोटो अपने स्वयं वायरल कर रहे है। जिसके बाद से नगर में यह चर्चा हो गया कि यदि इस प्रत्याशी को भाजपा ने उम्मीदवार नहीं बनाया तो वह सपा का दामन थामने की संभावना से इनकार नहीं कर सकते है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

जी हां हम बात कर रहे नौतनवा नगर पालिका परिषद से भाजपा प्रत्याशी के रूप में खुद के दावेदारी पेश करने वाले एक व्यक्ति की जिसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि सपा से अपनी दावेदारी पेश कर चुके नेहाल इराकी के साथ बैठकर चाय की चुस्कियां ले रहे हैं । फेसबुक पर वायरल फोटो को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों सहित बड़े नेताओं में चर्चा का विषय बना हुआ है।

फोटो सूत्र स्वयं उमेश जयसवाल की फेसबुक आईडी है।वायरल फोटो को लेकर जब उमेश जायसवाल जी से पर्दाफाश टीम ने बात किया तो उन्होंने कहा कि हम चाय की दुकान में बैठे थे । उसी बीच में नेहाल इराकी सपा उम्मीदवार आ गए और मेरे बगल में बैठ गए हम लोगों ने आपस में केवल औपचारिक बातचीत की, किसी तरह की कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

जबकि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नेहाल इराकी से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि उमेश जायसवाल हमारे पुराने मित्र हैं। हमारे मोहल्ले में उनकी रिश्तेदारी है । आज हम लोगों की मुलाकात चाय की दुकान में हुई थी। उन्होंने वादा किया है कि अगर उन्हें भाजपा से टिकट नहीं मिला तो वह हमारे साथ रहेंगे । उन्होंने यह भी कहा है कि उमेश ही नहीं कई उम्मीदवारों ने उनके साथ रहने का उन्हें विश्वास दिलाया है।

पढ़ें :- Good Initiative : स्टेट नेशनल होम्योपैथिक मेडिक​ल कॉलेज व हॉस्पिटल लखनऊ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. जितेंद्र कुमार ने मरीजों की सेवा कर मनाया जन्म दिन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...