1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Netaji Subhash Chandra Bose की प्रतिमा को लेकर किया ट्वीट, कहा- स्टैच्यू को लेकर पसंद सही नहीं…

Netaji Subhash Chandra Bose की प्रतिमा को लेकर किया ट्वीट, कहा- स्टैच्यू को लेकर पसंद सही नहीं…

नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की 125वीं जयंती (125th birth anniversary) पर पीएम मोदी ने इंडिया गेट के करीब उनकी लगाने का ऐलान किया। हालांकि उन्होंने नेताजी की होलोग्राम प्रतिमा (hologram image) का अनावरण भी कर दिया है।  इसे लेकर देश में काफी चर्चा हो रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) की 125वीं जयंती (125th birth anniversary) पर पीएम मोदी ने इंडिया गेट के करीब उनकी लगाने का ऐलान किया। हालांकि उन्होंने नेताजी की होलोग्राम प्रतिमा (hologram image) का अनावरण भी कर दिया है।  इसे लेकर देश में काफी चर्चा हो रही है।

पढ़ें :- पंगा गर्ल की याचिका पर Sessions Court 9 मार्च को करेगी अगली सुनवाई, जाने क्या था पूरा मामला

आपको बता दें, हाल ही में फेमस राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने सोशल मीडिया (Social media) पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस स्टैच्यू को लेकर अपनी बात रखी है।

पढ़ें :- Hijab Controversy : जावेद अख्तर बोले- लड़कियों को धमकाने वाले गुंडों से पूछता हूं, ये कैसी मर्दानगी है?

जावेद अख्तर ने अपने पोस्ट में लिखा, “नेता जी के स्टैच्यू का विचार तो अच्छा है, लेकिन स्टैच्यू को लेकर पसंद सही नहीं है। सारे दिन इस स्टैच्यू के ईर्द-गिर्द ट्रैफिक चलता रहेगा और स्टैच्यू का पोज सैल्यूट करते हुए होगा। यह उनकी प्रतिष्ठा के मुताबिक नहीं है। स्टैच्यू में वो या तो बैठे होने चाहिए या फिर अपने हाथ को हवा में लहराते हुए जैसे कोई एक नारा लगा रहे हों।” वहीं इस ट्वीट के बाद जावेद खूब सुर्खियों में आ गए हैं और यूजर्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...