1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना का खतरा बढ़ा! कर्नाटक में 66 छात्रों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दो छात्रावास सील

कोरोना का खतरा बढ़ा! कर्नाटक में 66 छात्रों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दो छात्रावास सील

देश में कोरोना संक्रमण (corona infection) के आंकड़ों में भले ही कमी आई हो लेकिन अभी भी लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इन दिनों बच्चे कोरोना संक्रमण (corona infection) के ​सबसे ज्यादा शिकार बन रहे हैं। लिहाजा, कोरोना (corona infection) की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण (corona infection) के आंकड़ों में भले ही कमी आई हो लेकिन अभी भी लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इन दिनों बच्चे कोरोना संक्रमण (corona infection) के ​सबसे ज्यादा शिकार बन रहे हैं। लिहाजा, कोरोना (corona infection) की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है।

पढ़ें :- Corona new variant: नए वैरिएंट ने बढ़ाईं चिंता! दक्षिण अफ्रीका से आए दो लोग कोरोना पॉजिटिव

कहा जा रहा है कि जल्द ही कोरोना (corona infection) की तीसरी लहर भी दस्तक दे सकती है। हालांकि, विशेषज्ञ इसको लेकर कुछ नहीं कहे हैं। इन सबके बीच कर्नाटक (Karnataka) के धारवाड़ में 66 मेडिकल छात्रों (66 medical students) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 66 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है।

इस बात की पुष्टि करते हुए, धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव छात्रों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि छात्रों ने हाल ही में कॉलेज में एक कार्यक्रम में भाग लिया था। बताया जा रहा है कि कोरोना की चपेट में आने वाले सभी प्रथम वर्ष के छात्र हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...