1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फ़िल्म ‘देहाती डिस्को’ डांस, म्यूज़िक, एक्शन व इमोशन का है जबरदस्त मिश्रण

फ़िल्म ‘देहाती डिस्को’ डांस, म्यूज़िक, एक्शन व इमोशन का है जबरदस्त मिश्रण

बॉलीवुड फिल्मों के राईटर डायरेक्टर मनोज शर्मा की फ़िल्म देहाती डिस्को 27 मई को रिलीज हो रही है। गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा और साहिल के मुख्य किरदारों वाली फ़िल्म के जबरदस्त ट्रेलर और गाने को दर्शकों का गज़ब रिस्पांस मिल रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों के राईटर डायरेक्टर मनोज शर्मा की फ़िल्म देहाती डिस्को (Film ‘Dehati Disco’)27 मई को रिलीज हो रही है। गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा और साहिल के मुख्य किरदारों वाली फ़िल्म के जबरदस्त ट्रेलर और गाने को दर्शकों का गज़ब रिस्पांस मिल रहा है।

पढ़ें :- Dangal Tv Daily Serial : मंडप-शादी,सस्पेंस की दिलचस्प कहानी में सिंदूर की कीमत दंगल टीवी पर, जानने के लिए देखें क्या है चुनौती

लेखक निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि देहाती डिस्को एक कमर्शियल सिनेमा है, जिसमें म्यूज़िक और डांस के अलावा जबरदस्त एक्शन भी है। गणेश आचार्य हमारे देसी डांस का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस फ़िल्म में भी अपने देसी स्टाइल के डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं। फ़िल्म के मुख्य किरदार बाप बेटे भोला और भीमा अगर दर्शकों को इमोशनल करेंगे तो वहीं उन्हें हंसाएंगे भी। गणेश जी के अलावा सक्षम शर्मा और साहिल सभी बेहतरीन डांसर्स हैं, इनका कॉम्बिनेशन आपको फ़िल्म में दिखाई देगा।

फ़िल्म की शूटिंग के अनुभव के संदर्भ में मनोज शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन के हालात में हमने सरकार के तमाम प्रोटोकाल को फॉलो करते हुए लखनऊ में इसकी शूटिंग की। देहाती डिस्को ‘Dehati Disco’ से अपने फ़िल्म करियर की शुरुआत कर रहे साहिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस तरह से फ़िल्म में एक्टिंग का चांस मिलेगा मैंने कभी सोचा नहीं था।

गणेश आचार्य और मनोज शर्मा से बहुत कुछ सीखने को मिला। सक्षम बहुत ही खतरनाक डांसर है। गणेश मास्टरजी के कोरियोग्राफ किये हुए गानों में एक अलग ही सादगी और ताजगी रहती है। उनके गाने देखकर मैं बड़ा हुआ हूं।

सक्षम शर्मा ने बताया कि यह मेरे लिए पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनना था। मुझे गणेश मास्टर जी, डायरेक्टर मनोज शर्मा और साहिल भय्या के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। हमने इस फ़िल्म के लिए 2 महीने की ट्रेनिंग ली थी। मैंने मास्टरजी से डांस और मनोज शर्मा जी से एक्टिंग सीखी।

पढ़ें :- Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

मनोज शर्मा ने बताया कि गणेश आचार्य के साथ हमने वर्कशाप किया था। भोला के किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की, अपना वजन कम किया है और बतौर एक्टर अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। गांव वाले का उनका लुक और उनकी बॉडी लैंगुएज दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी। हमने लॉक डाउन में साथ मे राइटिंग की, 4-5 महीने फ़िल्म के संगीत पर काम किया। फ़िल्म की शूटिंग में मैंने पहले डायलॉग और एक्टिंग वाले पार्ट को फ़िल्माया उसके बाद डांस सीक्वेंस को शूट किया।

दूसरी डांस फिल्मों से कैसे अलग है देहाती डिस्को ‘Dehati Disco’, मनोज शर्मा बताते हैं “यह डांसिंग फ़िल्म है मगर एक अच्छे सब्जेक्ट और यूनिक कांसेप्ट के साथ। डांस हमारे देश के कल्चर में रचा बसा हुआ है और यह फ़िल्म हमारे उसी देसी नृत्य को पेश कर रही है जैसा डांस आम आदमी कर सकता है।हमारी फ़िल्म का हुक स्टेप आज बहुत ही पॉपुलर हो रहा है जो फुल देसी है। हमें खुशी है कि भारतीय कला का बोलबाला एक बार फिर सारी दुनिया में हो रहा है।

बाप बेटे भोला और भीमा की इमोशनल कहानी को प्रस्तुत करती इस फ़िल्म में गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा, साहिल एम खान, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, पंकज बेरी सहित कई कलाकारों ने लाजवाब अभिनय किया है। रेमो डिसूजा ने भी इसमे गेस्ट एपीरियेन्स किया है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स गितेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा हैं। कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी देहाती डिस्को ‘Dehati Disco’ पूरे परिवार के लिए मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है जो 27 मई को रिलीज हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...