1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. श्रीदेवी की लाड़ली हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का बढ़ा रही पारा, लेटेस्ट पिक्चर्स से नजर हटाना हुआ मुश्किल

श्रीदेवी की लाड़ली हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का बढ़ा रही पारा, लेटेस्ट पिक्चर्स से नजर हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड हवाहवाई गर्ल श्रीदेवी की लाड़ली सोशल मीडिया पर अपनी मालदीव से वैकेशन की तसवीरों से तहलका मचा रहीं हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर हाल ही में मालदीव से वैकेशन मना कर लौटीं है ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी इस वैकेशन की तस्वीरों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  बॉलीवुड हवाहवाई गर्ल श्रीदेवी की लाड़ली सोशल मीडिया पर अपनी मालदीव से वैकेशन की तसवीरों से तहलका मचा रहीं हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर हाल ही में मालदीव से वैकेशन मना कर लौटीं है ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी इस वैकेशन की तस्वीरों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

पढ़ें :- Jyoti Saxena ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, Sexy and Hot तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

एक बार फिर से जाह्नवी ने इस वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में जाह्नवी हरे रंग की बिकिनी में और दो चोटी बनाएं पोज देती दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी कपूर

कमेंट बॉक्स में जाह्नवी कपूर के इस लुक को फैंस काइली जेनर से कंपेयर कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर की इन अदाओं ने लोगों को न केवल अपना दीवाना बनाया बल्कि घायल भी कर दिया। जाह्नवी मालदीव में कुछ खास दोस्तों के साथ इन्जॉय करने पहुंची थीं। जान्हवी कपूर ने ये तस्वीरें गुरुवार शाम को शेयर की। फैंस उनके इस फैशन सेंस की तारीफें कर रहे हैं।


स्विमसूट में जब श्रीदेवी की लाडली ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली तो सच मानिए सोशल मीडिया पर ही हलचल मच गई। इससे पहले उन्होंने अपना ये रूप कहीं छिपा रखा था. और अब जब जाह्ववी इतने बोल्ड और ग्लैमरस स्टाइल में नज़र आईं हैं तो बस हर कोई उन्हें एकटक देखता ही जा रहा है। और नज़रें चाहकर भी नहीं हटा पा रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


स्विमसूट और उस पर उन्होंने जिस तरह से स्टाइलिश ज्वैलरी कैरी है जाह्नवी पर ये स्टाइल खूब फब रहा है। और लोगों को यकीन नहीं आ रहा कि ये वहीं धड़क गर्ल है।

 

पढ़ें :- 180 किलो का वजन उठा Tiger Shroff ने किया Squats, देख फैंस के उड़े होश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...