1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी व सीएम योगी की तारीफ मुस्लिम युवक को पड़ी भारी, कट्टरपंथियों ने किया लहूलुहान

पीएम मोदी व सीएम योगी की तारीफ मुस्लिम युवक को पड़ी भारी, कट्टरपंथियों ने किया लहूलुहान

यूपी के बरेली में एक मुस्लिम युवक के सिर पीएम मोदी व सीएम योगी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है, मुस्लिम का मोदी व योगी के प्रति कुछ कट्टरपंथियों को इस कदर नागवांर गुजरा को उसकी जमकर पिटाई करते हुए लहूलुहान कर दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बरेली। यूपी के बरेली में एक मुस्लिम युवक के सिर पीएम मोदी व सीएम योगी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है, मुस्लिम का मोदी व योगी के प्रति कुछ कट्टरपंथियों को इस कदर नागवांर गुजरा को उसकी जमकर पिटाई करते हुए लहूलुहान कर दिया।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

उसका गुनाह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना था। यह घटना बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी इलाके की है, जहां के रहने वाले कामरान नामक युवक को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ़ करना महंगा पड़ गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक कामरान ने पीएम मोदी को राम और मुख्यमंत्री योगी को कृष्ण बताया था। इसी बात से गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने उसकी पिटाई की है।

बता दें कि पिटाई से कामरान (Kamran) के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस (Police) ने कामरान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर कामरान ने बताया कि उसने चुनाव में बीजेपी का समर्थन किया था। उसने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम का अवतार हैं। वह इस देश को बहुत अच्छे से चला रहे हैं। लोगों को सब कुछ मिल रहा है। राशन से लेकर सब कुछ मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी कृष्ण का अवतार है। मेरे इसी बात से कुछ कट्टरपंथी विरोध कर रहे थे।

बरेली पुलिस ने 5 के खिलाफ FIR किया दर्ज

कामरान ने बताया कि दो दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई थी। आज मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया। उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अगर वह उनका समर्थन करता है। तो वे भी उसका साथ दें।फ़िलहाल कामरान की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बारादरी थाने के इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि कामरान के भतीजे ने कुछ लोगों के साथ में मिलकर कामरान की पिटाई कर दी है। अब जो आरोप कामरान ने लगाए हैं उसकी तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदातें

यह कोई पहला मामला नहीं है। जब बीजेपी से जुड़ने और तारीफ करने पर किसी की पिटाई की गई हो। इससे पहले निदा खान के खिलाफ भी माहौल बनाने की कोशिश की गई। निदा खान को भी शादी समारोह में जाने से रोका गया तो एक महिला को उसके घर से सिर्फ इस लिए निकाल दिया गया था कि उसने विधान सभा चुनाव में बीजेपी को वोट देने की बात अपने सुसराल में बताई थी। पुलिस ने इन सभी मामलों में एफआईआर तो तत्काल दर्ज कर ली, लेकिन कार्रवाई के नाम पर निष्पक्ष जांच का पहाड़ा पढ़ दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...