1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुरक्षा कर्मियों ने खिंचवाई फोटो, तो बोले अखिलेश यादव- ‘अब सस्पेंशन के लिए भी रहना तैयार ‘

सुरक्षा कर्मियों ने खिंचवाई फोटो, तो बोले अखिलेश यादव- ‘अब सस्पेंशन के लिए भी रहना तैयार ‘

देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर यूपी की विधानसभा परिसर स्थित प्रतिमा पर राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि रविवार को विधानसभा परिसर में अखिलेश यादव स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान कई पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी उनके पास आए और फोटो खिंचवाई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर यूपी की विधानसभा परिसर स्थित प्रतिमा पर राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि रविवार को विधानसभा परिसर में अखिलेश यादव स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान कई पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी उनके पास आए और फोटो खिंचवाई।

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

अखिलेश ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘सस्पेंशन के लिए भी तैयार रहना

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का ‘सस्पेंशन वाला..’ बयान सुर्खियों में आ गया है। विधानसभा में फोटो सेशन के दौरान अखिलेश ने ‘सस्पेंशन वाला..’ , बयान दिया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधानसभा परिसर में अखिलेश यादव स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान कई पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी उनके पास आए और फोटो खिंचवाई। इस दौरान अखिलेश ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘सस्पेंशन के लिए भी तैयार रहना।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया, कि देश की समृद्धि का रास्ता गांवों के खेतों एवं खलिहानों से होकर गुजरता है। किसानों के नायक, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। अखिलेश यादव ने कहा कि देश के किसानों के सबसे बड़े नेता रहें और आजादी के बाद किसानों के सम्मान और हक के लिए अगर किसी ने संघर्ष किया था तो चौधरी चरण सिंह ने किया। उनके बताए रास्ते पर चलकर ही किसान खुश रह सकता है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब हम पीछे मुड़कर देखते हैं तो जैसी सरकार भाजपा की है, उन्होंने किसानों के सपनों को चकनाचूर कर दिया है। जिस रास्ते पर आज भाजपा सरकार ले जा रही है उससे किसान बर्बादी की ओर चला जाएगा।

पढ़ें :- सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी जीत पर बधाई, कहा-कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास मॉडल पर विश्वास की लगी मुहर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...