1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dharmendra को एक पोस्ट के लिए ट्रोलर ने कहा पागल, एक्टर ने कहा- पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है…

Dharmendra को एक पोस्ट के लिए ट्रोलर ने कहा पागल, एक्टर ने कहा- पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है…

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। फैंस को इनका अनोखा अंदाज काफी पसंद भी आता है। धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक सबसे खास बात ये है कि वो अपने अकाउंट अपने फैंस या ट्रोलर्स को भी बड़ी बेबाकी से जवाब देते हैं। बीते दिनों एक यूजर ने उनसे सलमान (Salman Khan) के बारे में पूछा तो उन्होंने बेहतरीन जवाब दिया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news:  बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। फैंस को इनका अनोखा अंदाज काफी पसंद भी आता है। धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक सबसे खास बात ये है कि वो अपने अकाउंट अपने फैंस या ट्रोलर्स को भी बड़ी बेबाकी से जवाब देते हैं। बीते दिनों एक यूजर ने उनसे सलमान (Salman Khan) के बारे में पूछा तो उन्होंने बेहतरीन जवाब दिया था।

पढ़ें :- Nikamma Trailer Release: निकम्में लड़के के सर पर आफत बनी शिल्पा, अभिमन्यु दसानी के एक्शन से लबरेज है फिल्म

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया (Dharmendra Twitter) पर उन्हें एक ट्रोलर ने ट्रोल करने की कोशिश की जिसपर धर्मेंद्र उसे बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। आपको बता दें, उस ट्रोलर ने धर्मेंद्र से पूछा कि ‘क्या वो पागल हो गए हैं’। इसपर धर्मेंद्र ने उसको जवाब दिया कि ‘कोई बात नहीं अंशुमान, पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है।’

इस समय धर्मेंद्र को चाहने वाले उनके इस अंदाज वाले जवाब की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था जो सुभाष चंद्र बोस से जुड़ा हुआ था। उस दौरान उनके इस ट्वीट पर उनके फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही थी और तो और धर्मेंद्र इनमें से कई फैंस को जवाब भी दे रहे थे।

इसी बीच एक अक्षय नाम के यूजर ने कमेंट में लिखा कि इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है सर। इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया कि नींद के भी अपने नखरे होते हैं अक्षय, कभी कभी बबर्दाश्त करने पड़ते हैं। अब सो जाऊंगा।उसके बाद उन्होंने ऐसे ट्रोल का जवाब दिया जिसने उन्हें पागल बोल दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...