HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, ड्रैगन बॉल जेड’ के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, ड्रैगन बॉल जेड’ के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन

लोकप्रिय जापानी एनिमेटेड श्रृंखला 'ड्रैगन बॉल जेड' के निर्माता अकीरा तोरियामा का 68 वर्ष की आयु में निधन हो गया. तोरियामा की 1 मार्च को तीव्र सबड्यूरल हेमेटोमा के कारण मृत्यु हो गई. एक्स से बात करते हुए, 'ड्रैगन बॉल जेड' के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

वाशिंगटन: लोकप्रिय जापानी एनिमेटेड श्रृंखला ‘ड्रैगन बॉल जेड’ के निर्माता अकीरा तोरियामा का 68 वर्ष की आयु में निधन हो गया. तोरियामा की 1 मार्च को तीव्र सबड्यूरल हेमेटोमा के कारण मृत्यु हो गई. एक्स से बात करते हुए, ‘ड्रैगन बॉल जेड’ के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने एक पोस्ट शेयर  किया, जिसमें लिखा है, “हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मंगा निर्माता अकीरा तोरियामा का 1 मार्च को तीव्र सबड्यूरल हेमेटोमा के कारण निधन हो गया। वह 68 वर्ष की आयु में थे.”

पढ़ें :- Shehnaaz Gill Pictures: यॉट पर बैठकर शहनाज गिल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, वेकेशन स्टनिंग फोटोज वायरल

नोट में लिखा है, “हमें गहरा अफसोस है कि सृजन के बीच में भी उनके पास बहुत उत्साह के साथ कई काम थे। इसके अलावा, उन्हें और भी बहुत कुछ हासिल करना था. हालांकि, उन्होंने इस दुनिया के लिए कई मंगा खिताब और कला के काम छोड़े हैं. आगे पढ़ता है.  दुनिया भर के इतने सारे लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद, वह 45 वर्षों से अधिक समय से अपनी रचनात्मक गतिविधियों को जारी रखने में सक्षम हैं.

हमें उम्मीद है कि अकीरा तोरियामा की रचना की अनूठी दुनिया आने वाले लंबे समय तक सभी को पसंद आती रहेगी.” बयान के अनुसार, तोरियामा के लिए “उनके परिवार और बहुत कम रिश्तेदारों के साथ” अंतिम संस्कार सेवा पहले ही आयोजित की जा चुकी थी। उनके परिवार ने शोक के समय में गोपनीयता की मांग करते हुए अनुरोध किया है कि लोग फूल या अन्य उपहार भेजने से बचें.

पढ़ें :- Sonakshi Sinha's bachelorette party: दबंग गर्ल ने शुरू की बैचलरेट पार्टी, इनसाइड तस्वीरें वायरल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...